Bigg Boss का ये एक्स कंटेस्टेंट करवाना चाहता है प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की शादी, कहा "मैं खर्चा उठाऊंगा"
Advertisement

Bigg Boss का ये एक्स कंटेस्टेंट करवाना चाहता है प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की शादी, कहा "मैं खर्चा उठाऊंगा"

Priyanka Chahar Choudhary and Ankit Gupta wedding news: जब प्रियंका के हाथ से बिग बॉस की ट्रॉफी निकली थी तो अंकित फूट-फूटकर रोए थे. 

Bigg Boss का ये एक्स कंटेस्टेंट करवाना चाहता है प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की शादी, कहा "मैं खर्चा उठाऊंगा"

Priyanka Chahar Choudhary and Ankit Gupta wedding news: बिग बॉस का इतिहास रहा है कि हर सीज़न में कोई न कोई जोड़ी तो जरूर बनती है. बिग बॉस 15 की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसके बाद बिग बॉस 16 के घर में अगर किसी की जोड़ी ने प्रशंसकों का दिल जीता है, तो वह प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी है. 

प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता को सोशल मीडिया पर प्यार से 'प्रियांकित' के नाम से जाना जाता है. प्रियंका और अंकित दोनों ने बिग बॉस 16 में एक साथ एंट्री ली थी और उससे पहले उन्होंने एकसाथ 'उड़ारिया' में भी काम किया था. 

इतना ही नहीं जब प्रियंका के हाथ से बिग बॉस की ट्रॉफी निकली थी तो अंकित फूट-फूटकर रोए थे. अभी हाल ही में प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता एक साथ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में एक साथ पहुंचे थे. 

इस दौरान दोनों को साथ देखकर जहां फैंस ने दोनों पर खूब प्यार लुटाया, तो वहीं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने दोनों से शादी करने की गुजारिश की. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि वह उनकी शादी का खर्चा उठाएंगे. 

यह भी पढ़ें: Same Sex Marriage news: समलैंगिक विवाह को लेकर कानूनी मान्यता पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, NCPCR ने किया हैरान कर देने वाला दावा

बता दें कि बिग बॉस 15 और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शो में नजर आ चुके राजीव अदातिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जो भी इसके फेवर में है, वह बताओ. हाहाहा. सुनो मैं हमेशा यही चाहता था. कर लो यार, मैं तुम दोनों की शादी के लिए खर्चा कर दूंगा, फिक्र मत करो. मैं प्रीस्ट बन जाऊंगा'. 

जैसे ही राजीव अदातिया का यह ट्वीट आया तो सोशल मीडिया पर प्रियंका और अंकित दोनों के चाहने वाले धड़ाधड़ कमेंट करने लगे. एक यूजर ने कहा, 'पता नहीं ये सपना हमारा कब पूरा होगा' वहीं एक और यूजर ने कहा, 'राजीव, हम भी यही मेनिफेस्टेशन कर रहे हैं, इंशाअल्लाह जरूर होगा'. 

यह भी पढ़ें: Weight Loss: मोटापा से छुटकारा पाने के लिए रोजाना 10 मिनट करें ये एक्सरसाइज, तेजी से घटेगा वजन!

(For more news apart from Priyanka Chahar Choudhary and Ankit Gupta's wedding news, stay tuned to Zee PHH)

 

 

 

Trending news