Advertisement
photoDetails0hindi

Upcoming Movies This Week: थ्रिल और एक्शन से भरा होगा ये हफ्ता, जानें कौन सी फिल्में हो रही रिलीज

सिनेमा घर और OTT प्लेटफार्म इस हफ्ते आपको थ्रिल और एक्शन का अनुभव करवाने के लिए एक दम तैयार है. इस हफ्ते कुछ ऐसी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जो मनोरंजन के साथ साथ थ्रिल और एक्शन से भरपूर है. आइए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्में-    

1/6

इस हफ्ते सिनेमाघरों में 4 फिल्में The Diplomat Story, Yodha, Bastar और Kung Fu Panda 4 रिलीज़ होने वाली है. वहीं OTT प्लेटफार्म की बात करें तो सारा अली खान की थ्रिलर फिल्म Murder Mubarak रिलीज होगी.

 

The Diplomat

2/6
The Diplomat

द डिप्लोमैट एक एक्शन बॉलीवुड फिल्म है, जिसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन शिवम नायर ने किया है. यह फिल्म एक एक भारतीय राजनयिक की कहानी पर आधारित है, जो पाकिस्तान से एक भारतीय लड़की को वापस लाने की कोशिश करता है. जहां संभवतः उसे उसकी इच्छा के विरुद्ध शादी करने के लिए मजबूर किया गया था और धोखा दिया गया था. यह फिल्म 12 मार्च को रिलीज होने वाली है.

 

Yodha

3/6
Yodha

योद्धा सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना, नेहा शर्मा और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस मनोरंजक फिल्म में, मल्होत्रा ​​ने एक ऑफ-ड्यूटी सैनिक का किरदार निभाया है, जो आतंकवादियों से सीधे मुकाबला करके अपहृत विमान में सवार यात्रियों की सुरक्षा के लिए एक खतरनाक मिशन में लगा हुआ है. यह फिल्म 5 मार्च 2024 को सिनेमा घर में रिलीज होगी. 

 

Bastar

4/6
Bastar

सुदीप्तन सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृत शाह द्वारा निर्मित. यह आगामी फिल्म बस्तर की नक्सली घटनाओं पर आधारित है, जिसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को 15 मार्च 2024 को रिलीज करने की तैयारी की गई है.

 

Kung Fu Panda 4

5/6
Kung Fu Panda 4

कुंग फू पांडा 4 एक अमेरिकी एनिमेटेड मार्शल आर्ट कॉमेडी फिल्म है, जो ड्रीमवर्क्स एनीमेशन द्वारा निर्मित  है. यह कुंग फू पांडा फ्रेंचाइजी का चौथा पार्ट है और कुंग फू पांडा 3 जी 2016 में आई थी, उसकी अगली कड़ी है. यह फिल्म भी 15 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली है.

 

Murder Mubarak

6/6
Murder Mubarak

मर्डर मुबारक नेटफ्लिक्स पर आने वाली एक आगामी वेब सीरीज है, जो होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है. कास्टिंग में विजय वर्मा, सारा अली खान, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, पंकज त्रिपाठी और कई अन्य कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म Netflix पर 15 मार्च को रिलीज होगी.