Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1283238
photoDetails0hindi

Taapsee Pannu Birthday: तापसी पन्नू ने अपने बोल्ड अंदाज से जीता फैंस का दिल

Taapsee Pannu Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. जी हां उनका हैप्पी वाला बर्थ डे है. एक्ट्रेस आज 35 साल की हो चुकी हैं. तापसी एक ऐसा एक्ट्रेस हैं तो शांत रहकर भी बहुत कुछ बोल जाती हैं. उनका बोल अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है. 

1/5

तापसी पन्नू ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. तापसी का बोल्ड अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है. आज उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. 

2/5

तापसी पन्नू का जन्म 1 अगस्त 1987 को दिल्ली में हुआ. तापसी ने बीटेक करने के बाद एक्टिंग फील्ड को चुना. उन्होंने साल 2010 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की.

3/5

तापसी पन्नू ने गुरू तेग बहादुर प्रौघोगिकी संस्थान नई दिल्ली से कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, लेकिन उन्होंने इस फील्ड में काम नहीं किया. 

4/5

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. तापसी को उनके काम के लिए कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं. 

5/5

एक्ट्रेस ने तमिल, मलयालम के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धाक जमा ली है. अदाकारा ने बॉलीवुड की पिंक, मिशन मंगल, थप्पड़, हसीन दिलरुबा, नाम शबाना, जुड़वा 2, मुल्क, मनमर्जियां, बदला और रश्मि रॉकेट जैसी कई फिल्मों में काम किया है.