Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2288252
photoDetails0hindi

Sidhu Moosewala Birthday: सिद्धू मूसेवाले का जन्मदिन आज, जानें किस गाने से किया फैंस के दिलों पर राज, देखें फोटोज

Sidhu Moosewala Birthday Today 11 june: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का आज जन्मदिन है. सिद्धू ने अपने छोटे से करियर में ऐसे हिट गाने दिए जो आज भी लोगों की जुबान पर हैं

सिंह मूसेवाला का जन्म दिन

1/6
सिंह मूसेवाला का जन्म दिन

आज सिद्धू सिंह मूसेवाला का जन्म दिन है. फैंस भी उनके बर्थडे पर उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. क्या बड़े और क्या बच्चे हर कोई सिद्धू मूसेवाला के गानों को गुनगुनाता हुआ नजर आता है. सिंगर भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी आवाज और उनके गानों से आज भी वो सबके दिलों में जिंदा हैं. 

क्यों रखा शुभदीप सिंह से सिद्धू मूसेवाला नाम?

2/6
क्यों रखा शुभदीप सिंह से सिद्धू मूसेवाला नाम?

सिंगर सिद्धू मूसेवाला का जन्म 11 जून 1993 को हुआ. तब उनका नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था, लेकिन मानसा जिले के मूसावाला गांव में रहने की वजह से उनका नाम ​​सिद्धू मूसेवाला पड़ गया. मूसेवाला की आज लाखों में फैन फॉलोइंग हैं. 

करियर की शुरुआत

3/6
करियर की शुरुआत

सिद्धू मूसेवाला के करियर की बात की जाए जो उन्होंने मशहूर गाने ‘लाइसेंस’से शुरुआत की था, जिसमें उन्होंने बतौर लिरिक्स राइटर काम किया. इस गाने को निंजा ने गाया था. इसके बाद उन्होंने सिंगिग में अपना करियर बनाया

सिंगिग करियर का पहला गाना

4/6
सिंगिग करियर का पहला गाना

सिद्धू मूसेवाला के सिंगिग करियर का पहला गाना ‘जी वेगन’ था. इसके बाद ब्राउन बॉयज संग जैसे कई हिट गाने किए. इतना ही नहीं साल 2020 में उन्हें  'द गार्जियन' की ओर से 50 नए कलाकारों की लिस्ट में नॉमिनेशन भी मिला.

कैसा रहा राजनीतिक करियर

5/6
कैसा रहा राजनीतिक करियर

सिद्धू सिंह मूसेवाला ने केवल सिंगिग ही नहीं बल्कि राजनीति में भी अपना हाथ आजमाया. उन्होंने 2021 में कांग्रेस पार्टी जॉइन की लेकिन विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा.

सिद्धू मूसेवाला के गाने

6/6
सिद्धू मूसेवाला के गाने

सिंगर सिद्धू मूसेवाला का सो हाई (So High), टोचन (Tochan), जस्ट लिसन (Just Listen), जट्ट दा मुकाबला (Jatt Da Muqabala), 22 22, लीजेंड (Legend), तेरा नाम (tera naam), डेविल (Devil),  SYL, 'VAAR।