Advertisement
photoDetails0hindi

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल बनी प्लेबैक सिंगर, फिल्म 'पटना शुक्ला' के लिए गाया गाना

अपने ओटीटी रिलीज से पहले आज, यानि 28 मार्च को पटना शुक्ला के निर्माताओं ने आगामी शो से एक खूबसूरत एंथम सॉन्ग 'दिल क्या इरादा तेरा' रिलीज किया है.  

1/6

'पटना शुक्ला' एक निडर वकील पर आधारित है जो एक छात्र को शिक्षा घोटाले में फंसता देखकर मामले को अपने हाथों में ले लेती है और जल्द ही उसे एहसास होता है कि वह एक मुख्यमंत्री उम्मीदवार के खिलाफ खड़ी है. फिल्म में इस किरदार को रवीना टंडन द्वारा निभाया जा रहा है.

 

2/6

गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ज़ी म्यूजिक कंपनी और शहनाज़ गिल ने अपने के आधिकारिक हैंडल ने इसे कैप्शन दिया, “अभी #DilKyaIradaTera के साथ भावनाओं की गहराई को महसूस करें. 

 

3/6

इस गाने को शेहनाज गिल ने गाया है, संगीत सैमुअल और आकांक्षा ने दिया है और यह मनोज कुमार नाथ द्वारा लिखा गया है. शहनाज़ इस गाने के साथ प्लेबैक  सिंगर के तोर पर डेब्यू कर रही हैं.

 

4/6

शो में रवीना टंडन को एक आम महिला के रूप में दिखाया गया है, जिसमें एक गृहिणी और एक वकील की दोहरी भूमिका और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की एक असामान्य लचीलापन है, यह नाटक एक शैक्षिक धोखाधड़ी पर गहराई से प्रकाश डालता है जो हजारों छात्रों के भविष्य के लिए खतरा पैदा करता है.

 

5/6

इसका निर्देशन और लेखन विवेक बुडाकोटी ने किया है और इसमें सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, राजू खेर, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक भी अभिनय करते नजर आएंगे. 

 

6/6

'पटना शुक्ला' 29 मार्च को OTT प्लेटफार्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी और आपको बता दें कि शहनाज़ को इस फिल्म के लिए गाने को मौका फिल्म के प्रोडूसर अरबाज खान द्वारा दिया गया है.