Advertisement
photoDetails0hindi

Sapna Choudhary: धोती-कुर्ता और पगड़ी पहने दिखाई दीं सपना चौधरी, फैंस को खूब पसंद आ रहा देसी क्वीन का हरियाणवी स्वैग

Sapna Choudhary haryanvi look: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. देसी क्वीन अपने डांस से लाखों दिलों पर राज करती हैं. सपना का डांस देखने के लिए लोगों की इस कदर भीड़ लग जाती है कि जहां सपना पहुंच जाएं वहां उनके फैंस के अलावा किसी पंछी के आने की भी जगह नहीं बचती है. इस बीच उनका अनोखा अंदाज सामने आया है. 

1/5

अब सपना का ये हरियाणवी अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है. सपना अपने डांस के साथ हरियाणवी स्वैग के लिए भी जानी जाती हैं. खास बात यह है कि उनका हरियाणवी अंदाज न सिर्फ सूट-सलवार बल्कि हर तरह के ड्रेस में दिख जाता है.  

2/5

अब सपना का ये हरियाणवी अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है. सपना अपने डांस के साथ हरियाणवी स्वैग के लिए भी जानी जाती हैं. 

3/5

कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह ग्रे कलर की वन पीस ड्रेस पहने दिखाई दी थीं. फैंस को उनका यह अंदाज भी खूब पसंद आया था. 

4/5

सपना की सोशल मीडिया पर लाखों में फैन फॉलोइंग है. ऐसे में वह भी नए अंदाज के साथ सोशल मीडिया पर अपडेट रहती हैं. सपना समय-समय पर अपना कोई न कोई नया अवतार दिखा ही देती हैं.

 

5/5

वैसे तो सपना कुछ भी पहन लें वही उन पर अच्छा लगने लगता है, लेकिन डांसर का हरियाणवी ताऊ वाला ये अंदाज भी उनके फैंस पर कहर ढ़ा रहा है.