Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2099137
photoDetails0hindi

Mahira Sharma Photos: माहिरा शर्मा ने ब्लैक ड्रैस में बीच पर किया बोल्ड फोटोशूट, यहां देखें तस्वीरें

माहिरा शर्मा ने कई सीरियल में काम किया है, लेकिन Bigg Boss से एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली है. जिसके बाद से एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई हैं. एक्ट्रेस ने 50 से भी अधिक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है.   

1/6

माहिरा शर्मा अपने फैशन सेंस और अभिनय के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रैस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, और आए दिन दर्शकों के साथ फोटो सांझा करती रहती हैं. 

2/6

माहिरा टीवी सीरियल के आलावा कई पंजाबी फिल्मों और वीडियो सॉन्ग में काम कर चुकी हैं. माहिरा ने लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस सीज़न 13 में भी हिस्सा लिया था.

3/6

हाल ही में माहिरा शर्मा ने बीच साईड पर फोटोशूट करवाया जिसमें एक्ट्रैस काले रंग की बैकलैस ड्रैस में नज़र आ रही हैं. ये एक बैक साईड वेस्ट रच्ड ड्रैस है जिसमें एक्ट्रैस बहुत खुबसूरत नज़र आ रहीं हैं. 

 

4/6

माहिरा ने इस ड्रैस को मिनिमल एस्सैरीज़ के साथ स्टाईल किया है. इस फुल लैंथ ड्रैस को उन्होंने एक सिंपल चेन के साथ एक्सैसराईज़ किया है. इस लुक के साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. बिखरी हुई ज़ुल्फों के साथ उन्होंने वैट हेयर लुक क्रिएट किया है.

 

5/6

क्लोज़ अप शोट्स में एक्ट्रैस अपने गर्दन और हाथ पर बने टैटूज को भी फ्लौंट करती नज़र आ रही हैं. कुछ तस्वीरों में एक्ट्रैस ने इस ड्रैस को बराऊन कलर के स्टाल के साथ भी स्टाईल किया है.

6/6

माहिरा शर्मा ने बाजू पर काला धागा भी बांधा है जो लुक को कम्पलीट कर रहा है. इस सलीवलैस आउटफिट में एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड पोज़ भी दीए है, जिसकी दर्शक जमकर तारिफ कर रहे है.