Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1260269
photoDetails0hindi

Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड की यह जोड़ी करती है सबके दिलों पर राज, Photos में देखें अनोखा अंदाज

Katrina Kaif Birthday: आज 16 जुलाई को बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का जन्मदिन है. यहां आपको दिखाएंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की मजेदार फोटोज, जिन्हें देख आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. 

1/5

कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ मालदीव में हैं. बता दें, 9 दिसंबर 2021 को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी हुई थी. इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. 

 

2/5

इस ब्यूटीफुल कपल को फैंस खूब पसंद करते हैं. फोटो में कैट विक्की कौशल की बाहों में दिखाई दे रही हैं. दोनों ही काफी अच्छे लग रहे हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में से एक हैं. 

 

3/5

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिजॉर्ट, फोर्ट बरवारा में शादी रचाई थी. इन्होंने अपनी शादी के हर फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. 

4/5

कैटरीना कैफ आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. दोनों शादी के कुछ समय बाद ही अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए थे. शादी के बाद वह कई जगह जाकर अच्छा समय बिताते नजर आते हैं.   

5/5

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज मालदीव में बर्थ डे सैलिब्रेट कर रहे हैं. शादी के बाद भी यह हसीन जोड़ा अपने हनीमून के लिए मालदीव ही गया था. जहां उन्होंने कई सारी मजेदार फोटोज शेयर की थीं.