Advertisement
photoDetails0hindi

Ira Khan Wedding: बॉलीवुड की सबसे अनोखी शादी, दुल्हन कोल्हापुरी चप्पल तो दूल्हा शॉर्ट्स-बनियान में आया नजर

बुधवार को आमिर खान की बेटी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर संग शादी के बंधन में बंध गई. कपल की शादी बहुत ही साधारण तरीके से हुई जो कि बॉलीवुड की सबसे अलग शादी मानी जा रही है.  

1/6

इरा खान और नुपुर की 18 नवंबर को सगाई हुई थी. जिसके बाद कपल ने कल, यानी 3 जनवरी 2024 को रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच शादी कर ली. 

 

2/6

शादी का समारोह बहुत ही साधारण और बॉलीवुड की अन्य शादियों से अलग था.

 

3/6

शादी में दूल्हे ने अपने दोस्तों संग जॉगिंग करते हुए एंट्री ली. लुक की बात करें तो नुपुर शॉर्ट्स, बनियान और स्पोर्ट्स शूज में नजर आए.

 

4/6

वहीं, दुल्हन के लुक की बात करें तो, इरा ने लाइट पिंक कलर की हैरम ट्रॉउज़र के साथ ग्रीन ब्लाउज और मैचिंग दुप्पटा लिया. साथ ही इरा ने अपने बालों को खुला रखा, लाइट मेकअप किया, लाइट ज्वैलरी, हाथ में घड़ी और कोल्हापुरी चप्पल पहनकर लुक को कम्पलीट किया. 

 

5/6

कपल ने साइन कर के अपनी शादी को रजिस्टर करवा लिया है. इसके बाद खबर आ रही है की इरा और नुपुर की पूरे रिति रिवाजों के साथ उदयपुर में शादी होगी और फिर मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन भी किया जाएगा.

 

6/6

इस शादी की तस्वीरें पूरी सोशल मीडिया पर छाई हैं. शादी के इस कार्यक्रम में कई हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें से एक मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी थे.