Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2113986
photoDetails0hindi

Isha Malviya: ईशा मालवीय के बोल्ड लुक ने जीता फैंस का दिल, ऑरेंज बॉडीकॉन में लग रहीं बेहद हॉट

Isha Malviya Latest Photo: 'बिग बॉस 17' पर अपने किरदार और पर्सनल जीवन की बातों को लेकर सुर्खियों में रहीं ईशा मालवीय आज हर किसी के दिलों पर राज करती हैं.  ऐसे में इस खबर में आपके लिए हम लेकर एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत फोटो..देखें

1/6

ईशा मालवीय बिग बॉस 17 शो की सबसे फेमस और चहीती कंटेस्टेंट्स में से एक थीं. हालांकि, वो विनर नहीं बन पाईं, लेकिन लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.   

2/6

ईशा जब से घर से बाहर आई हैं. वो लगातार कई इवेंट्स में देखी जा रही हैं.  हाल ही में, ईशा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत और बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. 

 

3/6

वहीं, एक्ट्रेस ने खुद अपनी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए ईशा मालवीय ने लिखा कि Orange - Bright, Bold and Beautiful

 

4/6

ईशा मालवीय की फोटो देख फैंस अब जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई ईशा को जल परी बोल रहा, तो कोई उन्हे फायर वाले इमोजी भेज रहा. वहीं, किसी ने टैंगी ऑरेंज लिखा.  

 

5/6

बता दें, ईशा ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहन रखी है. इस बॉडीकॉन ड्रेस में वो काफी यूनिक और खूबसूरत लग रही हैं. ईशा ने अपने बालों को ऊपर की तरफ बांध रखा है. 

 

6/6

बॉडीकॉन ड्रेस के साथ-साथ ईशा की ईयररिंग्स भी लोगों का काफी पसंद आई. वहीं, उनकी सैंडल भी ड्रेस के साथ फैंस को खूब पसंद आई.