निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा संग शेयर की बोट राइड की रोमांटिक तस्वीरें, खूब हो रहीं वायरल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1254234

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा संग शेयर की बोट राइड की रोमांटिक तस्वीरें, खूब हो रहीं वायरल

निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में वह प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीरें इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा संग शेयर की बोट राइड की रोमांटिक तस्वीरें, खूब हो रहीं वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) काफी सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में वह एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. यह तो मालूम ही होगा कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह निक के साथ सोशल मीडिया पर मजेदार फोटोस शेयर करती रहती हैं. 

ऑरेंड ड्रेस में दिख रहीं प्रियंका
ऐसे में प्रियंका के पति निक भी कहां पीछे रहते हैं. उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वह प्रियंका के साथ नजर आ रहे हैं. यह फोटोज इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में निक और प्रियंका काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने इन तस्वीरों में ऑरेंज कलर की ड्रेस   और इसके ऊपर ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट शूज पहने हुए हैं. वहीं अगर निक की बात की जाए तो वह भी प्रियंका को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. निक ऑल ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं. इन गैटअप में वह काफी हैंडसम लग रहे हैं.

ये भी पढ़ेंं- Khali: रेसलर ग्रेट खली की क्यों हुई टोलकर्मी से बहस, जानें कैसे पहुंचे हिमाचल से पंजाब

बोट राइड का लुत्फ उठा रहा कपल
बता दें, निक जोनस (Nick Jonas) ने फोटोस के कैप्श में लिखा है 'मैजिक आवर'. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक रेड हर्ट इमोजी भी शेयर की है. कपल एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है. दोनों बोट में एक-दूसरे के क्लोज दिख रहे हैं. दोनों बोट राइड का लुत्फ उठा रहे हैं. बता दें, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों आउट ऑफ कंट्री हैं.   

WATCH LIVE TV

Trending news