इशशश...शाहिद की बीवी मीरा ने फिजिकल रिलेशनशिप को लेकर खोली पोल, 'गाड़ी में हुए थे..'
Advertisement

इशशश...शाहिद की बीवी मीरा ने फिजिकल रिलेशनशिप को लेकर खोली पोल, 'गाड़ी में हुए थे..'

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी हर बार ही कमाल लगती है. दोनों के प्यार के चर्चे हमेशा ही होते रहते है. एक बार मीरा ने शाहिद के साथ फिजिकल रिलेशनशिप का खुलासा तक कर दिया था.

 

photo

चंडीगढ़: बॉलीवुड के गलियारे में जब भी स्टाइलिश कपल्स की बात होती है तो हमारे जहन में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) का नाम जरूर आता है. ये एक ऐसी जोड़ी है जो हर बार कमाल लगती है. 

जब शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत के साथ शादी करने का फैसला किया, तो सब यह जानने को बेताब थे कि क्या मीरा शाहिद के स्टाइल को मैच कर पाएंगी या नहीं. दोनों ने घरवालों की रजामंदी के साथ एक-दूसरे को हमसफर बनाया और बेहद प्यार के साथ वो अपने जिंदगी का सफर आगे बढ़ा रहे हैं.

शाहिद और मीरा एक-दूसरे को दीवानों की तरह चाहते हैं और अपने जीवन में रस भरने में वो कोई कमी नहीं छोड़ते. एक बार तो एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में वो इस हद तक पहुंच गए कि आपको भी जानकर हैरानी हो सकती है.

मीरा राजपूत ने किया खुलासा...
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी को सात साल पूरे होने वाले हैं. लेकिन दोनों के बीच प्यार दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. मीरा अपने पति के लिए प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. 

सोशल मीडिया क्वीन मीरा राजपूत भले ही लाइमलाइट से दूर हो, लेकिन उन्हें पता है कि सुर्खियां कैसे बटोरी जाती हैं. एक बार तो उन्होंने नेशनल टीवी पर अपनी और शाहिद के फिजिकल रिलेशनशिप का खुलासा तक कर दिया था.  

कार में ही हो गए थे इंटिमेट
करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (coffee With Karan) में जब मीरा ने अपने रिश्ते के कुछ ऐसे राज खोले कि फैंस के कान खड़े हो गए. करण के एक सवाल पर मीरा ने बताया कि शाहिद के साथ वह कार में ही इंटिमेट हो गए  थे.
 
शाहिद मीरा का शादीशुदा जीवन
आपको बता दें कि शाहिद और मीरा (Shahid Mira Relationship) की साल 2015 में शादी हुई थी. उस वक्त वो सिर्फ 21 साल की थी, वहीं, शाहिद की उम्र 33 साल थी. इस कपल के बीच 12 साल का फासला है. लेकिन दोनों को देखकर लगता नहीं कि इनके प्यार के आगे उम्र कोई बाधा बन सकता हो. 

कपल के दो बच्चे हैं. जिसमें एक बेटी मीशा और दूसरा बेटा जैन है. शादी के अगले साल ही मीशा का जन्म हुआ था, वहीं, शादी के तीन साल बाद बेटे जैन का जन्म हुआ था.

Trending news