बिना ब्रा की फोटो शेयर कर मिया खलीफा ने मचाई इंटरनेट पर खलबली, दीवाने हुए पागल
Advertisement

बिना ब्रा की फोटो शेयर कर मिया खलीफा ने मचाई इंटरनेट पर खलबली, दीवाने हुए पागल

अमेरिका की एक्स पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) को कौन नहीं जानता. 2020 में किसान आंदोलन के समर्थन में अपने एक के बाद एक ट्वीट्स से उन्होंने भारत में खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Mia Khalifa (Photo Instagram)

नई दिल्ली : अमेरिका की एक्स पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) को कौन नहीं जानता. 2020 में किसान आंदोलन के समर्थन में अपने एक के बाद एक ट्वीट्स से उन्होंने भारत में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 3 फरवरी को उन्होंने किसान आंदोलन के सपोर्ट में पहला ट्वीट किया था, जिसके बाद वह जमकर ट्रोल हुई थीं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके पुराने प्रोफेशन को लेकर उनके खिलाफ कई आपत्तिजनक ट्वीट्स किए थे. कई स्थानों पर मिया के पोस्टर भी जलाए गए थे, लेकिन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उन्होंने साफ कर दिया था कि वे किसानों को अपना समर्थन देना जारी रखेंगी.

fallback

2020 के बाद अब 2021 के आखिर में मिया खलीफा एक बार फिर आग लगने की वजह बन गयी हैं, लेकिन इस बार उनके पोस्टर नहीं जलाये जा रहे, बल्कि बिना ब्रा की उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस फोटो में वे अपने पुराने अंदाज में दिखाई दी हैं. मिया खलीफा ने अपने हुस्न से सबको क्लीन बोल्ड कर दिया है. उनकी ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

ग्रीन पैंट सूट में दिखा मिया का जलवा 

मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी बिना ब्रा के फोटो फैंस के साथ साझा की हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई इन तस्वीरों में मिया खलीफा ने ग्रीन पैंटसूट कैरी किया है, लेकिन अपनी ब्रालेस तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है. इस तस्वीरों के साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा- पीआर केवल तभी निराश करता है, जब आप रात 11 बजे के बाद McNuggets चाहते हैं और सब कुछ बंद मिलता है. इन तस्वीरों को तीन दिन में 15 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

 

कौन हैं मिया खलीफा 

मिया खलीफा का परिवार लेबनान के बेरुत से 2001 में अमेरिका आ गया था. शुरुआत में मिया खलीफा ने मियामी फ्लोरिडा के एक रेस्टोरेंट में नौकरी की, जहां ऐसे शख्स ने उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में काम करने का ऑफर दिया. ऑफर मिलने के बाद मिया खलीफा पोर्न फिल्में बनाने लगी थीं.

मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लोगों को लगता है कि मैंने एडल्ट फिल्मों के जरिये करोड़ों रुपये कमाए हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. मैंने 2014 से 2015 के बीच सिर्फ तीन महीने में केवल 12 हजार डॉलर (करीब 9 लाख रुपये) कमाए. बाद में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. 2 साल पहले मिया खलीफा ने रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी की थी, लेकिन इस साल जुलाई में मिया खलीफा और पति रॉबर्ट से अलग हो गई थीं. 

 

 

 

 

 

Trending news