साउथ फिल्म अभिनेत्री मीना के पति का हुआ निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1237629

साउथ फिल्म अभिनेत्री मीना के पति का हुआ निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल

एक्ट्रेस के पति विद्यासागर काफी समय से बीमार चल रहे थे. उनके फेफड़ो में इंफेक्शन हो गया था, जिसकी वजह से उनका इलाज भी चल रहा था. इतना ही नहीं कुछ समय पहले ही डॉक्टर्स ने उनके फेफड़ों को ट्रांसप्लांट करने को कहा था, लेकिन डोनर मिलने की वजह से यह संभव न हो पाया.

साउथ फिल्म अभिनेत्री मीना के पति का हुआ निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल

नई दिल्ली: आज सुबह साउथ फिल्म इंटस्ट्री से दुखद खबर सामने आई. साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस मीना के पति का निधन हो गया. इस खबर के बाद पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है. बीते दिन भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अंबिका राव का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. पहले एक्ट्रेस का जाना और अब अचानक एक जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री के पति का चले जाना किसी सदमे से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें- Ambika Rao: मलायम एक्ट्रेस अंबिका राव का हुआ निधन, कई फिल्मों में किया था काम

ऐसे हुई मौत

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के पति विद्यासागर काफी समय से बीमार चल रहे थे. उनके फेफड़ो में इंफेक्शन हो गया था, जिसकी वजह से उनका इलाज भी चल रहा था. इतना ही नहीं कुछ समय पहले ही डॉक्टर्स ने उनके फेफड़ों को ट्रांसप्लांट करने को कहा था, लेकिन डोनर मिलने की वजह से यह संभव न हो पाया. डॉक्टर उन्हें दवाइयों के सहारे ही संभालने हुए थे, लेकिन ज्यादा समय तक उन्हें बचाया न सके. विद्यासागर की मौत पर कई बड़ी हस्तियों ने श्रद्धांजलि दी है. 

कौन थे विद्यासागर?
बता दें, विद्यासागर बेंगलुरु के जाने माने बिजनेसमैन में से एक थे. एक्ट्रेस मीना और विद्यासागर की शादी साल 2009 में हुई थी. फिलहाल दोनों की 11 साल की बेटी भी है, जिसका नाम नैना देवी है. मीना ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. कुछ समय बाद वह लीड एक्ट्रेस में काम करने लगीं. इसके बाद उनकी खूब फेम बनी. उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इतना अच्छा काम किया कि वह हर ओर छा गईं. उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया. 

WATCH LIVE TV

Trending news