मूसेवाला की तरह होगा तेरा भी हाल...!Bigg Boss फेम को मिली जान से मारने की धमकी
Advertisement

मूसेवाला की तरह होगा तेरा भी हाल...!Bigg Boss फेम को मिली जान से मारने की धमकी

मनु पंजाबी को मिली जान से मारने की धमकी का दावा किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, चित्रकूट पुलिस ने 31 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने कथित तौर पर मनु पंजाबी को एक ईमेल भेजकर 10 लाख का भुगतान करने के लिए कहा था. उसने दावा किया कि वह लॉरेंस बिश्नोई समूह का सदस्य था.

 

photo

चंडीगढ़- 'बिग बॉस 10' के फेम मनु पंजाबी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर पंजाबी रैपर सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने की धमकी देने का खुलासा किया है. मनु ने जबरन वसूली की कोशिश करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार करने के लिए जयपुर पुलिस का शुक्रिया अदा किया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें पैसे देने को कहा गया था वरना सिद्धू मूसेवाला की तरह उन्हें गोली मार दी जाएगी. बिग बॉस 10 और बिग बॉस 14 के प्रतियोगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पुलिस को धन्यवाद दिया.

उन्होंने ट्वीट किया, "मुझे सुरक्षा प्रदान करने और अपराधी का पता लगाने के लिए तोमररिचा, एसपी रामसिंह जी कॉमरेड आनंद श्रीवास्तव जी @जयपुर_पुलिस को जोड़ने के लिए मैं धन्य और आभारी महसूस करता हूं. मुझे ईमेल मिला, जिसमें दावा किया गया था कि वह #SidhuMooseWala के हत्यारों के गिरोह से 10 लाख की मांग कर रहे थे या फिर वे मुझे मार डालेगा. पिछला हफ्ता तनावपूर्ण था"

 

रिपोर्टों के अनुसार, चित्रकूट पुलिस ने एक 31 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने कथित तौर पर मनु पंजाबी को एक ईमेल भेजकर 10 लाख रुपये का भुगतान करने के लिए कहा था. उसने दावा किया कि वह लॉरेंस बिश्नोई समूह का सदस्य था.

गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश के बिजनौर इलाके में की गई. पुलिस उपायुक्त ऋचा तोमर ने मामले की जांच शुरू कर दी है. शख्स की पहचान कुलवीर सिंह चौहान उर्फ ​​टोनी के रूप में हुई है और ऐसा लगता है कि वह ड्रग एडिक्ट था.

Trending news