बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1213691

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस के कैंसर पीड़ित होने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "मैंने अपनी 525वीं फिल्म (TheSignature) में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए एक महीने पहले US से महिमा चौधरी (Mahima Caudhry) को फोन किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने काफी समय पहले बॉलीवुड से दूरी बना ली थी, लेकिन वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती थीं, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल बॉलीवुड स्टार महिमा चौधरी इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. बता दें, उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ है. इस खबर से उनके फैंस को बहुत हैरानी हुई है. ब्रेस्ट कैंसर होने की वजह से उनका पूरा लुक ही बदल गया है. फैंस भी उनके इस लुक को देखकर शॉक्ड हैं. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन की मौत, तीन शादियों को लेकर चर्चाओं में आए आमिर

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

वहीं, एक्ट्रेस के कैंसर पीड़ित होने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "मैंने अपनी 525वीं फिल्म (TheSignature) में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए एक महीने पहले US से महिमा चौधरी (Mahima Caudhry) को फोन किया. हमारी बातचीत में मुझे पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट (BreastCancer) हुआ है. इसके आगे उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा है महिमा का रवैया दुनियाभर की महिलाओं को उम्मीद देगा. वो चाहती थीं कि मैं उनके बारे में खुलासा करूं. वो मुझे साश्वती आशावादी कहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

ये भी पढ़ें- Vastu tips: आज के दिन भूलकर भी न करें ये काम, हो जाएंगे कंगाल

ऐसे बताया सच

महिमा ने बताया कि जब उन्हें अनुपम खेर का कॉल आया उस वक्त नर्स मेरा ट्रीटमेंट कर रही थीं. मुझे मालूम था आप यूएसए में हों उस वक्त मैंने सोचा अगर आप यूएसए से कॉल कर रहे हैं तो जरूर कुछ अर्जेंट होगा. बस यही सोचकर मैनें कॉल रिसीव कर लिया है. उस वक्त आपने मुझे फिल्म करने के लिए बोला तो मैने कहा हां करना चाहूंगी, लेकिन आपको इंतजार करना होगा. आप बोले नहीं-नहीं, मैं इंतजार नहीं कर सकता, लेकिन तुम मुझे इंतजार क्यों करवाना चाहती हो? तुम्हारे घर में इतना शोर क्यों है? इसके बाद मैं झूठ नहीं बोल सकी क्योंकि वहां मेरी नर्स थीं और मैने सब कुछ सच बता दिया. 

WATCH LIVE TV

Trending news