Madhuri Dixit Mother death: 91 साल की उम्र में बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की मां का निधन
Advertisement

Madhuri Dixit Mother death: 91 साल की उम्र में बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की मां का निधन

Madhuri Dixit Mother death: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक दुखद खबर सामने आ रही है. हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक का निधन हुआ था और अब बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की मां का निधन हो गया. 

Madhuri Dixit Mother death: 91 साल की उम्र में बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की मां का निधन

Madhuri Dixit Mother Death: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के लिए यह रविवार बुरी खबर लेकर आया. 12 मार्च को सुबह करीब 8:30 बजे एक्ट्रेस की मां (Madhuri Dixit mother) स्नेहलता देशमुख (Madhuri Dixit mother name) का 91 साल की उम्र में निधन (Madhuri Dixit mother death) हो गया. एक्ट्रेस ने बीते साल 2022 में ही उनका 90वां (Madhuri Dixit mother age) जन्मदिन मनाया था. 

कब किया जाएगा अंतिम संस्कार 
गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही बॉलीबुड के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का भी निधन हुआ है, जिसके बाद हिंदी फिल्म इंडस्टट्री में शोक की लहर है और अब अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की मां के निधन से हर कोई मौन है.  

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने पिचकारी से खूब खेली होली, शेयर की तस्वीर

मां के जन्मदिन पर माधुरी दीक्षित ने कही थी ये बात
एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने जून में अपनी मां के जन्मदिन पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था 'हैप्पी बर्थडे आई! कहते हैं कि एक मां अपनी बेटी की सबसे अच्छी दोस्त होती है. वे वाकई सही कहते हैं. आपने मेरे लिए जो कुछ किया है, आपने जो सबक सिखाया है, वह आपका मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करती हूं.' बता दें, 13 सितंबर 2013 को अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के पिता शंकर दीक्षित का भी निधन हो गया था. 

मां ने हर मोड़ पर दिया एक्ट्रेस का साथ
कहा जाता है कि बेटी के लिए मां का साया और मां का साथ होना बहुत जरूरी है. कुछ ऐसी ही है माधुरी की कहानी. एक्ट्रेस की सफलता में उनकी मां ने हर मोड़ पर उनका साथ दिया है. फिल्म की शूटिंग से लेकर किसी पार्टी और एवेंट तक हर जगह उनकी मां साए की तरह उनके साथ रहती थीं. 

WATCH LIVE TV

Trending news