Kishore Twitter Account: अभिनेता किशोर कुमार का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, जानिए वजह
Advertisement

Kishore Twitter Account: अभिनेता किशोर कुमार का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, जानिए वजह

Kishore Twitter Account Suspended News: एक्टर किशोर कुमार का हाल ही में ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इसके पीछे क्या वजह रही है और क्यों ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया, इसके बारे में जानने के लिए ख़बर को पढ़ना पड़ेगा। 

 

Kishore Twitter Account: अभिनेता किशोर कुमार का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, जानिए वजह

Kishore Twitter Account Suspended News: कांतारा और पोन्नियिन सेलवन: 1 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुके एक्टर किशोर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड (Kishore Twitter Account)कर दिया गया है। दरअसल किशोर अक्सर ही अपने ट्विटर अकाउंट पर देश के कुछ अहम् मुद्दों को लेकर अपनी आवाज़ बुलंद करते रहते हैं जिसके चलते किशोर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते है। 

आपको बता दें कि साईं पल्लवी के विवादित बयान को कुछ समय पहले किशोर ने अपना समर्थन जताया था जिसमें कश्मीरी पंडितों की हत्याओं की तुलना मुसलमानों की हत्याओं से की गई थी जिसकी वजह से किशोर काफी चर्चा में भी रहे थे। इस मामले को लेकर अभिनेता ने मीडिया कर्मियों पर निशाना साधा था उन्होंने पूछा था कि क्या फिल्मी हस्तियों के लिए सामाजिक मुद्दों पर अपना विचार रखना कोई अपराध है?

दरअसल उनके ट्विटर अकाउंट सस्पेंशन की अब तक कोई वजह सामने आई नहीं है। अभिनेता किशोर की ओर से भी इस पर अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। कांतारा फिल्म (kantara movie actor )के अभिनेता किशोर के अकाउंट सस्पेंशन (Kishore Twitter Account Suspended) को लेकर उनके फैंस ने भी नाराज़गी जताई है। किशोर के फैंस ने उनके समर्थन में अलोन मस्क तक पर सवाल खड़े कर दिए हैं और सस्पेंशन हटाने की मांग की है। 

कांटारा फिल्म के (kantara movie actor) निर्देशक और एक्टर रहे ऋषब शेट्टी की ये कहानी कर्नाटक के काल्पनिक तटीय गांव के निवासियों की ज़िन्दगी पर आधारित है। ये फिल्म बॉक्स  (kantara movie)ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक किशोर कुमार का ट्विटर नियमों का उल्लंघन करने के चलते सस्पेंड (Kishore Twitter Account Suspended)कर दिया है। 

Trending news