Kiara Advani बुरी तरह हो रही ट्रोल, बिना दुपट्टा पहने ही नाचने लगीं एक्ट्रेस...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1217991

Kiara Advani बुरी तरह हो रही ट्रोल, बिना दुपट्टा पहने ही नाचने लगीं एक्ट्रेस...

कियारा आडवाणी बिना दुपट्टा पहने ही DUPPATA गाने पर नाचने लगीं, ये बात फैंस को शायद बिल्कुल पसंद नहीं आई.  लोगों ने करण जौहर को ट्रोल किया और कहने लगे कि चुन्नी तो पहना देते.

 

photo

Jug Jugg Jeeyo Troll: नई फिल्म का बेसब्री से तो इंतजार तो रहता ही है, लेकिन वो अपने साथ बहुत सारी कॉन्ट्रोवर्सी लेकर भी आती हैं.

करण जौहर की फिल्म जुग जुग जीयो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिलहाल जुग जुग जीयो फिल्म के कई गानों को रिलीज किया जा चुका है. 

कुछ दिन पहले फिल्म का गाना दुपट्टा रिलीज किया गया जिसके बाद करण जौहर और पूरी टीम की मुश्किलें बढ़ गई. टीम को ट्रोल किया जाने लगा. लोगों का कहना है कि जिस पर गाना बना है वही पूरे गाने में नजर नहीं आया. यानी की पूरे गाने में एक बार भी दुपट्टा पहने किसी को नहीं दिखाया गया है. 

 

गाना ‘दुपट्टा‘ एक परफेक्ट पार्टी नंबर है. इसमें वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए हैं. गाने का नाम भले ही ‘दुपट्टा‘ हो लेकिन एक भी सीन में दुपट्टा नहीं दिखता. बस फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे नोटिस किया और ट्रोल करने लगे.

पाकिस्तान के एक मशहूर सिंगर ने भी हाल ही में दावा किया कि धर्मा प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo Song) का गाना उनके सॉन्ग से कॉपी किया गया है. सिंगर ने आरोप लगाया कि गाना कॉपी करने के बावजूद उन्हें क्रेडिट या गाने की कीमत नहीं दी गई है.

कियारा और वरुण की ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. फिल्म शादी के रिश्ते पर बनी है. कॉमेडी और ड्रामा के साथ-साथ ये फिल्म हंसते हंसाते एक सोशल मैसेज भी देगी कि आखिर शादी के बाद क्या कुछ बदल जाता है.

 

Trending news