Esha Gupta Oops Moment: एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं ईशा गुप्ता, लोग बोले “सब कुछ बाहर आ रहा है”
Advertisement

Esha Gupta Oops Moment: एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं ईशा गुप्ता, लोग बोले “सब कुछ बाहर आ रहा है”

Esha Gupta Oops Moment Video from IIFA Awards 2023: IIFA 2023 के ग्रीन कार्पेट के लिए Esha Gupta ने ग्रे गाउन पहना हुआ था और वह हमेशा की तरह उसमें हॉट लग रहीं थीं, लेकिन इस दौरान ईशा गुप्ता को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. 

Esha Gupta Oops Moment: एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं ईशा गुप्ता, लोग बोले “सब कुछ बाहर आ रहा है”

Esha Gupta Oops Moment Video from IIFA Awards 2023: जब-जब बॉलीवुड में हॉटनेस की बात की जाती है तो ईशा गुप्ता का नाम ज़रूर लिया जाता है. अपने हॉट अन्दाज़ और बोल्ड लुक से वह अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती है. हालांकि, बीते कुछ दिनों में ईशा गुप्ता के कई ऊप्स की वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई लेकिन इसके बावजूद ईशा ने कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरा. अपने जलवे को क़ायम रखते हुए ईशा गुप्ता हाल में IIFA 2023 के ग्रीन कार्पेट पर दिखाई दी, लेकिन उन्होंने जिस तरह की ड्रेस पहनी थी, वह देख सब दंग रह गये. 

IIFA 2023 के ग्रीन कार्पेट के लिए Esha Gupta ने ग्रे गाउन पहना हुआ था और वह हमेशा की तरह उसमें हॉट लग रहीं थीं, लेकिन इस दौरान ईशा गुप्ता को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. 

इस दौरान ईशा ने ना तो कोई एक्सेसरीज पहनी थी और ना ही अपने गले में भी किसी तरह का नेकलेस पहना था. उनके लुक की बात की जाए तो वह आकर्षण था, और उससे भी ज़्यादा आकर्षण थी उनकी मिलियन-डॉलर मुस्कान. 

नेट की ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने दिखा दिया सब कुछ! लोग बोले ये क्या देख लिया

हाल ही में ईशा ने 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा था और इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वह हमेशा कान्स को वास हमेशा दिल के करीब रखेगी क्योंकि इस मंच के ज़रिए वह हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप के साथ एक फोटो ले पाईं थीं. 

IIFA Awards 2023 अबू धाबी में हो रहा हैं और यहां ईशा के अलावा, सलमान खान, नोरा फतेही, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और रकुल प्रीत सिंह सहित बॉलीवुड की बहुत सी नामी हस्तियां भाग ले रही हैं. 

अगर बात करें ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के करियर की तो आखिरी बार उन्हें प्रकाश झा की प्रसिद्ध वेब सीरीज़ ‘आश्रम 3’ में देखा गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

WATCH LIVE TV

Trending news