सीरियल किसर Emraan Hashmi की अनसुनी बातें, इम्यूनिटी को ऐसे बढ़ाते हैं अभिनेता !
Advertisement

सीरियल किसर Emraan Hashmi की अनसुनी बातें, इम्यूनिटी को ऐसे बढ़ाते हैं अभिनेता !

Emraan Hashmi Birthday: सीरियल किसर के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी का आज जन्मदिन हैं. इमरान हाशमी आज 43 साल के हो चुके हैं.

photo

चंडीगढ़-  फिल्मी दुनिया में इमरान किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सीरियल किसर के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी का आज जन्मदिन हैं. इमरान हाशमी आज 43 साल के हो चुके हैं.

 

बॉलीवुड के फेमस ‘सीरियल किसर’ का जन्म 24 मार्च 1979 को मुंबई में हुआ. ये एक मुस्लिम परिवार से हैं. इनके पिता का नाम अनवर हाशमी और मां माहिरा हाशमी है. 

इमरान हाशमी ने 'फुटपाथ' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें साल 2004 में फिल्म 'मर्डर' से पहचान मिली थी. मर्डर में इमरान ने शमिता शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर की थी. 

उनके जन्मदिन पर बात उनके डाइट और फिटनेस को लेकर करते हैं. वो हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. एक बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Emraan Hashmi Instagram) पर सलाद की फोटो शेयर की थी. 

 

साथ ही लिखा था कि अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाने (How to increase Immunity) का सबसे अच्छा तरीका सलाद है. 

इमरान हाशमी का पोस्ट-
इमरान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Emraan Hashmi social account) पर सलाद की फोटो शेयर की, जिसमें खीरे, टमाटर, पालक के पत्ते, हरी प्याज आदि नजर आ रही है. साथ ही इमरान ने कैप्शन में लिखा है कि अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए सलाद एक बेहतर विकल्प है. 

कैसे बनी सीरियल किसर की छवी-
शुरुआत में इमरान हाशमी ने ज्यादातर फिल्मों में लवर बॉय का किरदार निभाया. अपने 19 साल के करियर में इमरान ने अब तक करीब 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है. 

जन्मदिन के इस खास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं इमरान हाशमी की उन फिल्मों के बारे में जिससे उन्होंने अपनी सीरियल किसर की छवि को तोड़ने की कोशिश की है.

 

साल 2012 में आई फिल्म 'राज 3' में इमरान हाशमी ने एक्ट्रेस ईशा गुप्ता संग सबसे लंबा किसिंग सीन दिया था. इसके बाद से तो उन्हें 'सीरियल किसर' ही माना जाने लगा. 

मर्डर, जहर, आशिक बनाया आपने, जन्नत, गैंगस्टर, राज 2, आवारापन, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, दी डर्टी पिक्चर, शांघाई, बादशाहो और चेहरे जैसी फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवा चुके एक्टर इमरान हाशमी अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जाने जाते हैं.

बता दें कि आने वाले दिनों में इमरान हशमी टाइगर 3 में सलमान खान से दो दो हाथ करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो विलन कि भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म सेल्फी में भी दिखेंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

 

Trending news