Chamkila movie teaser: पहली बार बिना पगड़ी के दिखाई दिए दिलजीत दोसांझ! देखें टीज़र
Advertisement

Chamkila movie teaser: पहली बार बिना पगड़ी के दिखाई दिए दिलजीत दोसांझ! देखें टीज़र

 Chamkila movie teaser: गौरतलब है कि फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति अमर सिंह चमकीला और अमरजोत कौर की भूमिकाएं निभा रही हैं, जो 1988 में अपने बैंड के दो सदस्यों के साथ मारे गए थे. 

 Chamkila movie teaser: पहली बार बिना पगड़ी के दिखाई दिए दिलजीत दोसांझ! देखें टीज़र

Chamkila movie teaser: दिलजीत दोसांझ अपनी आने वाली फिल्म 'चमकीला' (Diljit Dosanjh look from Chamkila biopic movie) को लेकर काफी चर्चा में है और ऐसे में उनका पहला लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में लोग दिलजीत दोसांझ का लुक देख हैरान रह गए हैं. 

बता दें कि नेटफ्लिक्स द्वारा मंगलवार को इस फिल्म का एक शॉर्ट टीजर जारी किया गया जिसमें दिलजीत दोसांझ बिना पगड़ी के नजर आ रहे हैं (Diljit Dosanjh look from Chamkila biopic movie). इस वीडिओ में दिलजीत को विग पहने देखा जा सकता है, हालांकि, अभिनेता द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है. 

इम्तियाज अली की इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ पंजाब के प्रसिद्ध कलाकार अमर सिंह चमकीला की भूमिका निभा रहे हैं और उनके साथ परिणीति चोपड़ा उनकी पार्टनर अमरजोत कौर के किरदार में नजर आएंगी. 

नेटफ्लिक्स द्वारा टीज़र को साझा करते हुए केप्शन में लिखा गया, "जो नाम सालों से आपके दिल और दिमाग पर छाया है वो अब आपके सामने आया है. देखिए पंजाब के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार अमर सिंह चमकीला की अनकही कहानी, जल्द ही सिर्फ नेटफ्लिक्स पर!" 

इस दौरान प्रभ बैंस और देसी क्रू समेत पंजाबी संगीत उद्योग के लोगों द्वारा टीज़र की सराहना की गई हालांकि कई लोगों द्वारा फिल्म में पंजाबी के बजाय हिंदी भाषा को इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताई गई. 

यह भी पढ़ें: Canada Immigration News: कनाडा जाने के लिए भारतीयों को सिर्फ IELTS की जरूरत नहीं!  

एक यूज़र ने लिखा: “पंजाब में बानी पंजाबी कलाकार की फिल्म, हिंदी में काफी अजीब लग रहे है. कंतारा की तरह हिंदी डब होनी चाहिए थी. मूल भाषा पंजाबी ही होनी चाहिए थी. बाकी फिल्म में ही पता लगेगा." एक अन्य ने टिप्पणी की, "बस उम्मीद कर रहा हूं कि उन्होंने हिंदी में डबिंग करके चमकीला के गाने को बर्बाद नहीं किया हो."

गौरतलब है कि फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति अमर सिंह चमकीला और अमरजोत कौर की भूमिकाएं निभा रही हैं, जो 1988 में अपने बैंड के दो सदस्यों के साथ मारे गए थे. 

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary: Cannes के बाद IIFA 2023 में भी दिखा सपना चौधरी का जलवा

Watch Chamkila movie teaser here: 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Trending news