Cannes 2023: कान्स में इन हसीनाओं ने बिखेरा जलवा, मानुषी छिल्लर ने भी ढ़ाया कहर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1699607

Cannes 2023: कान्स में इन हसीनाओं ने बिखेरा जलवा, मानुषी छिल्लर ने भी ढ़ाया कहर

Cannes 2023: कान्स 2023 का आगाज हो गया है. इसमें कई जानी-मानी हसीनाएं पहुंच रही हैं. इस कान्स में पूर्व मिस वर्ल्ड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी पहुंची. यहां उनके लुक की काफी तारीफ भी हुई. वहीं, उर्वशी रौतेला का लुक भी फैंस को खूब पसंद आया.  

Cannes 2023: कान्स में इन हसीनाओं ने बिखेरा जलवा, मानुषी छिल्लर ने भी ढ़ाया कहर

Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 का आगाज हो चुका है जो 16 मई से 21 मई तक चलेगा. इस 76वें कांस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पर हर किसी की नजर टिकी हुई हैं, क्योंकि इसमें कई जानी-मानी हसीनाओं ने हिस्सा लिया है. इनमें मिस वर्ल्ड रह चुकीं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी शामिल हैं. इस साल के कान्स में मानुषी छिल्लर का लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.  

इन एक्ट्रेस ने बढ़ाई रौनक
फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी में मानुषी छिल्लर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, ईशा गुप्ता और उर्वशी रौतेला समेत कई सेलेब्स पहुंचीं. इन सभी ने रेड कार्पेट पर फंक्शन की रौनक बढ़ाती दिखीं. कान्स में डेब्यू करने वाली मानुषी छिल्लर के लुक की खूब तारीफ भी हो रही है.  

ये भी देखें- Sara Ali Khan at Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर ब्राइडल लुक में नजर आईं सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी ओर खींचा दर्शकों का ध्यान
वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिंक कलर का गाउन पहनकर हुस्न का जलवा बिखेरने रेड कार्पेट पर पहुंची. इस दौरान उन्होंने अपनी ज्वैलरी से वहां मौजूद लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसल एक्ट्रेस पिंक गाउन के साथ गले में मगरमच्छ वाले डिजाइन का नेकलैस पहने नजर आईं. वहीं कानों में भी उन्होंने मगरमच्छ वाले डिजाइन के इयररिंग पहने दिखाई दीं. उर्वशी ने गाउन के साथ हाई जूड़ा बनाया हुआ था जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा था.  

ये भी देखें- क्या आपने किसी को देखा है मगरमच्छ वाला नेकलेस पहने? अगर नहीं तो देखें ये Neckpiece

सारा अली खान ने ली ग्रैंड एंट्री 
इनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू किया. उन्होंने इस दौरान अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोरीं. एंट्री के दौरान सारा किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं. इस दौरान ग्रैंड एंट्री ली. दर्शकों को भी उनका ये अवतार खूब पसंद आया. बताया जा रहा है कि सारा की यह ड्रेस अबू जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन की है. 

WATCH LIVE TV

Trending news