किंग खान की ‘ब्रह्मास्त्र’ में वापसी...! फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार..रोल का हुआ खुलासा!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1224253

किंग खान की ‘ब्रह्मास्त्र’ में वापसी...! फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार..रोल का हुआ खुलासा!

Shah Rukh Khan Role in Brahmastra: 9 सितंबर को रिलीज होने वाली ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल की रिलीज होने वाली प्रसिद्ध फिल्मों में से एक मानी जा रही है.

 

photo

चंडीगढ़- अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल की रिलीज होने वाली प्रसिद्ध फिल्मों में से एक है. 9 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में बॉलीवुड जगत के सबसे बड़े सुपर स्टार कास्ट किए गए है. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, शारूख खान, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मोनी रॉय जैसे बढ़े नाम इस फिल्म का हिस्सा है. माना जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का VFX  और BGM (बेक ग्राउंड म्यूजिक)  इस फिल्म की खासियत है.

Shah Rukh Khan इन ब्रह्मास्त्र’ 

लंबे इंतजार के बाद अपने फेवरेट स्टार शाहरुख खान को स्क्रीन पर वापसी कर देख उनके फैंस काफी खुश है. ब्रह्मास्त्र पार्ट-1 शिवा का ट्रेलर 15 जून को रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरूख साफ तौर पर तो नहीं दिख रहे है मगर, कुछ फैंस का कहना है कि ट्रेलर में उनकी झलक दिख रही है. 

क्या है शाहरूख खान का रोल.. 
सुत्रों के हवाले से खबर है कि शाहरुख ब्रह्मास्त्र में एक वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनकी भूमिका फिल्म की कहानी के ग्राफ के लिए काफी महत्वपूर्ण है. उनका रोल कम से कम 15-20 मिनट का है. एक वायरल हो रहे ट्वीट से ये भी पता चला है कि शाहरुख फिल्म के पहले 30 मिनट में दिखाई देंगे.

Trending news