Bigg Boss OTT 3: 'उड़ता पंजाब' के गानों से प्रतियोगियों ने की सुबह की शुरुआत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2304748

Bigg Boss OTT 3: 'उड़ता पंजाब' के गानों से प्रतियोगियों ने की सुबह की शुरुआत

बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में प्रतियोगियों ने सुबह की शुरुआत फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' के गानों के साथ की. शो के दौरान सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर व यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को गले लगाते दिखाए दिए.

Bigg Boss OTT 3: 'उड़ता पंजाब' के गानों से प्रतियोगियों ने की सुबह की शुरुआत

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में प्रतियोगियों ने सुबह की शुरुआत फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' के गानों के साथ की. शो के दौरान सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर व यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को गले लगाते दिखाए दिए. अरमान अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ इस शो में पहुंचे हैं.

अपनी सुबह की शुरुआत में टेलीविजन एक्ट्रेस सना मकबूल और मशहूर 'वड़ा पाव' गर्ल चंद्रिका दीक्षित भी गानों पर डांस करती नजर आईं. पहले दिन दर्शकों ने एक्‍टर रणवीर शौरी को राशनिंग मुद्दे पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लवकेश कटारिया के व्यवहार की आलोचना करते हुए देखा. शाकाहारी और मांसाहारियों के बीच भोजन के बंटवारे को लेकर चर्चा के दौरान घर में तनाव बढ़ गया.

रणवीर ने अपनी जरूरत के हिसाब से अपना हिस्सा लेने का अधिकार जताया, लेकिन जब लवकेश 'अग्ली और पगली' एक्‍टर के बहुत करीब आ गए तो मामला गरमा गया. रणवीर ने जवाब दिया, 'अपनी हद में रहो, मैं तुम्हारी उम्र से दोगुना बड़ा हूं, इसलिए अपनी सीमाएं मत लांघो'. पहले दिन भी शो में एक गरमागरम बहस देखने को मिली, जिसमें पत्रकार दीपक चौरसिया जज की कुर्सी पर बैठे दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- Weekly Rashifal: वृषभ कर्क और मकर राशि वालों के लिए परेशानी भरा रह सकता है यह सप्ताह

घर में कंटेस्टेंट्स को दो प्रतिद्वंद्वी टीमों में विभाजित किया गया है. एक तरफ लवकेश, भारतीय मुक्केबाज नीरज गोयत और अरमान, जबकि दूसरी तरफ रणवीर, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सना सुल्तान खान और टीवी अभिनेता साई केतन राव हैं. बहस के दौरान सना ने अरमान पर खुद को एक व्यक्ति की बजाय एक पति बनने की कोशिश करने का आरोप लगाया. पहले दिन ज्योतिषी मुनीषा खटवानी ने अरमान के लिए एक विशेष टैरो कार्ड रीडिंग की. 

बता दें, शो में अन्य प्रतियोगियों में टीवी अभिनेत्री पौलोमी दास, रैपर नावेद शेख उर्फ ​​नैजी, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे और यूट्यूब सनसनी शिवानी कुमारी शामिल हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो जियोसिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम हो रहा है.

(Source: IANS) 

Trending news