Bigg Boss 16: हद से बाहर गए मंडली के सदस्य, प्रियंका, अर्चना और शालीन को किया जम कर टॉर्चर
Advertisement

Bigg Boss 16: हद से बाहर गए मंडली के सदस्य, प्रियंका, अर्चना और शालीन को किया जम कर टॉर्चर

इस दौरान घरवालों को प्राइज मनी वापस पाने का मौका मिल रहा है जिसके चलते बिग बॉस के नये प्रोमो में नज़र आया कि शो में एक टास्क दिया जाएगा. 

Bigg Boss 16: हद से बाहर गए मंडली के सदस्य, प्रियंका, अर्चना और शालीन को किया जम कर टॉर्चर

Bigg Boss 16 news update: बिग बॉस 16 अपने सफर के आखरी चरण में है जिसके चलते अब घर का हर सदस्य फिनाले की रेस में बने रहने के लिए और खुद को सुरक्षित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है. 

आपको बता दें कि शो के चार कंटेस्टेंट फिनाले वीक में अपनी जगह बना चुके हैं और इनके नाम हैं निम्रित कौर अहलूवालिया, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, और शालीन भनोट. 

इस दौरान घरवालों को प्राइज मनी वापस पाने का मौका मिल रहा है जिसके चलते बिग बॉस के नये प्रोमो में नज़र आया कि शो में एक टास्क दिया जाएगा. हालांकि यह टास्क बिग बॉस में पहले भी कई बार हुआ है लेकिन इस बार निशाने पर और कोई नहीं बल्कि दर्शकों की प्रिय प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और शालीन भनोट होंगे. 

Bigg Boss 16 news update: बिग बॉस का नया प्रोमो आया सामने!

हाल ही में बिग बॉस के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्रोमो रिलीज़ हुआ जिसमें देखा जा सकता है कि घर का प्रत्येक सदस्य लिविंग एरिया में बैठा हुआ होता है और इसी दौरान बिग बॉस सभी घरवालों से कहते है कि विनिंग प्राइस में 50 लाख रुपये की राशि को वापिस पाने के लिए एक मुकाबला किया जाएगा जिसके तहत घरवालों के बीच यानी मंडली और गैर मंडली के बीच एक मुकाबला होगा।

यह भी पढ़ें: Shehzada movie OTT platform and release date: जानें कहां देखने को मिलेगी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा'?

Bigg Boss 16 news update: प्राइस मनी को पाने के लिए किस हद तक गए घरवालें? 

बिग बॉस द्वारा रिलीज़ किये गए इस प्रोमो में आगे देखा जा सकता है कि प्रियंका, अर्चना और शालीन एक-एक पॉर्डियम के सहारे खड़े होते हैं और वहीं दूसरी तरफ शिव-निमृत और स्टेन उन्हें वहां से हटाने की हर मुमकिन कोशिश करते नज़र आते हैं. इस दौरान मंडली के तीनों सदस्य उन्हें खूब टॉर्चर करते हैं. 

आपको बता दें कि शिव बार-बार प्रियंका के मुंह पर साबुन वाला पानी फेंकते हैं तो वहीं शालीन के बाल निकालने तक की बात होती है. प्रोमो में साफ़ देखा जा सकता है कि प्राइज मनी को पाने के लिए मंडली अपनी हर हद पार करने को तैयार है.

(अदिति वालिया की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: नॉमिनेशन के घेरे में 'मंडली', कौन होगा इस हफ्ते बाहर, सुम्बुल, शिव या एमसी स्टेन?

Trending news