Anjali Arora Oops Moment: एक बार फिर चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा, बंद कमरे में हुआ कुछ ऐसा
Advertisement

Anjali Arora Oops Moment: एक बार फिर चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा, बंद कमरे में हुआ कुछ ऐसा

Anjali Arora Oops Moment video: कच्चा बादाम की एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा अपने नए वीडियो से एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. अंजली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह इंग्लिश सॉन्ग 'पिपल' पर डांस कर रही हैं. 

Anjali Arora Oops Moment: एक बार फिर चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा, बंद कमरे में हुआ कुछ ऐसा

Anjali Arora Oops Moment video: कच्चा बादाम गाना (Kachcha badam song) तो आपने सुना ही होगा और इस गाने से फेमस हुईं एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali arora) को भी आप जानते ही होंगे. अंजली की खूबसूरती के आज लाखों दीवाने हैं. अंजली का नाम भी उन्हीं एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने कम समय में ही बड़ी पहचान बना ली. कच्चा बादाम सॉन्ग ने अंजली को रातों-रात स्टार बना दिया. 

अंजली अरोड़ा का एमएमएस भी हुआ था वायरल
हालांकि अंजली अरोड़ा की लाइफ में ऐसा दौर भी आया जब उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह वायरल किया गया. मालूम हो कि एक बार सोशल मीडिया पर किसी का एमएमएस वायरल हुआ था, जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा था कि एमएमएस में दिख रह लड़की अंजली अरोड़ा ही हैं. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने खुद कहा कि वायरल वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं बल्कि कोई और है. इस वीडियो के बाद अंजली अभी भी चर्चाओं में रहती हैं. अंजली अगर कोई वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं तो वह वायरल हो जाता है. 

ये भी पढ़ें- Urfi Javed का यह लुक देख आपको भी आ जाएगी शर्म, सोशल मीडिया पर फिर वायरल

Anjali Arora Oops Moment video: एक बार फिर वायरल हो रहा अंजली अरोड़ा का ये वीडियो

फिलहाल अंजली अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह मिनी स्कर्ट पहनकर इंग्लिश सॉन्ग 'पिपल' पर डांस करती नजर आ रही हैं, जिसमें वह मिनी स्कर्ट पहनकर डांस करती दिख रही हैं, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से अंजली का वीडियो वायरल होने लगा. दरअसल अंजली जिस स्कर्ट में डांस कर रहीं थी वह काफी छोटी थी. ऐसे में डांस करते वक्त अंजली की ड्रेस अचानक ऊंची हो गई और सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल करने लगे.  

 

ये भी देखें- Bhabhi dance: पीले रंग की साड़ी पहनकर देसी भाभी ने खेत में मटकाई पतली कमर, सपना चौधरी को भी दे दी टक्कर

'लॉक अप' की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं अंजली अरोड़ा
हालांकि अंजली इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं. अंजली का यह लुक उनके फैंस पर कहर बरपा रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस मिनी स्कर्ट और गले में मफलर डाले हुए दिखाई दे रही हैं. बता दें, अंजली अरोड़ा बॉलीवुड स्टार कंगता रनौत के रिएलिटी शो 'लॉक अप' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news