Amitabh Bachchan Injured: शूटिंग के दौरान 'अमिताभ बच्चन' हुए घायल, पसलियों में आई चोट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1597896

Amitabh Bachchan Injured: शूटिंग के दौरान 'अमिताभ बच्चन' हुए घायल, पसलियों में आई चोट

Amitabh Bachchan Injury: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. अमिताभ को एक शूटिंग के दौरान पसली में चोट आई है.  

सांकेतिक तस्वीर

Amitabh Bachchan health Update: बॉलीवुड की जान और शान कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैदराबाद में शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि हैदराबाद में 'के प्रोजेक्ट' की शूटिंग चल रही थी इस दौरान अचानक एक हादसा हो गया और 'बिग बी' की पसली में चोट आ गई. 

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए दी जानकारी
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ​​​​​​बिग बी ने ब्लॉग के जरिए यह जानकारी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है 'शूटिंग के दौरान हुए हादसे में मांसपेशी फट गई हैं. ऐसे में शूटिंग को रद्द कर दिया गया है. अभिनेता ने लिखा है कि उन्हें इस वक्त काफी दर्द हो रहा है. सांस लेने और हिलने-डुलने में दिक्कत हो रही है. फिलहाल उन्हें दर्द से राहत के लिए दवाएं दे दी गई हैं. एक्टर ने लिखा है कि अभी उन्हें ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा. 

 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Injured: ਫ਼ਿਲਮ ਦੀ ਸ਼ੂਟਿੰਗ ਦੌਰਾਨ ਅਮਿਤਾਭ ਬੱਚਨ ਹੋਏ ਜ਼ਖ਼ਮੀ, ਸਾਹ ਲੈਣ 'ਚ ਹੋ ਰਹੀ ਦਿੱਕਤ

अमिताभ ने अपने चाहने वालों से कही ये बात 
इसके आगे एक्टर ने लिखा है कि मेरे ठीक न होने तक सारा कामकाज बंद किया हुआ है. मैं कुछ समय तक जलसा में ही आराम करूंगा. जरूरत पड़ने पर थोड़ा बहुत चल रहा हूं, लेकिन मेरे लिए यह कहना मुश्किल होगा कि अगर कोई मेरा चाहने वाला मुझसे मिलने जलसा आएगा तो मैं उससे मिल पाउंगा. ऐसे में फिलहाल कोई मुझसे मिलने ना आए. 

WATCH LIVE TV

Trending news