Alia Bhatt और Diljit Dosanjh एक बार फिर आए साथ, Jigra फिल्म का नया गाना 'चल कुड़िये' रिलीज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2434481

Alia Bhatt और Diljit Dosanjh एक बार फिर आए साथ, Jigra फिल्म का नया गाना 'चल कुड़िये' रिलीज

Jigra song Chal Kudiye: उड़ता पंजाब के आठ साल बाद, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ एक बार फिर साथ आए हैं और एक विशेष गीत 'चल कुड़ियां' के लिए, जो आलिया की आगामी फिल्म 'जिगरा' में दिखाया जाएगा.

Alia Bhatt और Diljit Dosanjh एक बार फिर आए साथ, Jigra फिल्म का नया गाना 'चल कुड़िये' रिलीज

Jigra song Chal Kudiye: आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने भट्ट की आगामी फिल्म जिगरा के एक विशेष ट्रैक के लिए एक बार फिर साथ काम किया है. मंगलवार को "चल कुड़िए" नामक यह गाना रिलीज किया गया और यह महिलाओं की ताकत और लचीलेपन के लिए एक शक्तिशाली श्रद्धांजलि है.

यह गाना भट्ट और दोसांझ के पुनर्मिलन का प्रतीक है, जिन्होंने इससे पहले 2016 की फिल्म 'उड़ता पंजाब' में साथ काम किया था. "चल कुड़िए" में भट्ट और दोसांझ दोनों ने अपनी आवाज दी है, इसे हरमनजीत सिंह ने लिखा है और मनप्रीत सिंह ने संगीत दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

"चल कुड़िए" का संगीत वीडियो जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं के साहस और दृढ़ संकल्प को उजागर करता है. दोसांझ पूरी तरह से सफ़ेद पोशाक में दिखाई देते हैं, जबकि भट्ट काले रंग की पोशाक और "घर" शब्द वाली टी-शर्ट पहने हुए हैं. वीडियो में महिलाओं के संघर्ष और न्याय और बदलाव के लिए वैश्विक आह्वान को भी दर्शाया गया है.

इस गाने को प्रशंसकों ने खूब सराहा है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी और प्रशंसा व्यक्त की है. टिप्पणियों में प्रशंसा के तौर पर “आलिया ने दिलजीत के साथ मिलकर दिल जीत लिया” से लेकर सहयोग की ऊर्जा और गायन के तालमेल की प्रशंसा तक शामिल है. प्रशंसकों ने उनके पिछले काम को भी याद किया, जिसमें उड़ता पंजाब के हिट "इक कुड़ी" पर उनके सफल सहयोग का उल्लेख किया गया. दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट का यह गाना हरमनजीत सिंह ने लिखा है। मनप्रीत सिंह इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर हैं।

वसन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा भाई-बहन के बीच के रिश्ते की भावनात्मक कहानी है, जिसमें एक्शन और ड्रामा दोनों ही हैं. वेदांग रैना की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म पहले 27 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी.

Trending news