Tirupati के दो होटल और एक मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2491084

Tirupati के दो होटल और एक मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

Tirupati News: आंध्र प्रदेश के तिरुपति में दो होटल और एक मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. हालांकि पुलिस की जांच में पाया गया है कि ये धमकियां झूठी थीं. 

Tirupati के दो होटल और एक मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

Tirupati News: आंध्र प्रदेश के तिरुपति में रविवार को दो होटल और एक मंदिर को बम से उड़ाने की धमकियां मिलीं. ये धमकियां आतंकवादी समूहों के नाम पर दी गई. हालांकि, पुलिस ने बताया कि ये सभी धमकियां झूठी निकली हैं. यह लगातार तीसरा दिन था जब होटल को उड़ाने के धमकी भरे ईमेल मिले हैं. शहर के दो होटल और वरदराज मंदिर को ईमेल के जरिए सूचना मिली कि उनके परिसर में बम हैं. होटलों और मंदिर के प्रबंधन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने स्निफर डॉग्स और बम निरोधक दस्तों की मदद से परिसर की तलाशी ली, लेकिन कोई विस्फोटक नहीं मिला. 

धमकी भरे ये ईमेल डीएमके के पूर्व नेता जाफर सादिक और पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के नाम से मिले थे. इससे पहले शनिवार को दो होटलों के प्रबंधन को एक ईमेल मिला था, जिसमें कहा गया था कि होटलों में बम रखे गए हैं. पुलिस ने डॉग स्क्वॉड की मदद से परिसर की गहन तलाशी ली, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. रविवार को दो और होटल को ईमेल मिले. पहली बार शहर के एक मंदिर को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली. गहन तलाशी के बाद यह धमकी झूठी साबित हुई. पुलिस अधिकारियों ने लोगों से कहा, घबराने की कोई जरूरत नहीं है.

'सलमान खान को कुछ हुआ तो लॉरेंस बिश्नोई तुम्हारी खैर नहीं', लॉरेंस को किसने दी धमकी

मंदिर नगरी के तीन होटलों को शुक्रवार को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की ऐसी ही धमकियां मिली थीं. सभी ईमेल में कहा गया था कि डीएमके के जाफर सादिक की हाल ही में गिरफ्तारी के कारण 'अंतर्राष्ट्रीय दबाव' बढ़ गया है. तमिलनाडु की सत्तारूढ़ डीएमके के पूर्व सदस्य जाफर सादिक को इस साल फरवरी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था. 

ईमेल में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का भी नाम शामिल है. पुलिस ने कहा कि वे इन ईमेल को भेजने वाले की पहचान करने के लिए जांच जारी रखे हुए हैं. देश के विभिन्न हिस्सों में विमानों और सीआरपीएफ स्कूलों को दी गईं धमकियों के तुरंत बाद तिरुपति के होटलों और मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी मिली. 

(आईएएनएस)

WATCH LIVE TV

Trending news