Chandigarh News: चंडीगढ़ में सैर कर रहा था कपल, टैम्पो से हुई टक्कर, पति की हुई मौत
Advertisement

Chandigarh News: चंडीगढ़ में सैर कर रहा था कपल, टैम्पो से हुई टक्कर, पति की हुई मौत

Chandigarh Road Accident News in Hindi: पुलिस को दी शिकायत में विक्रम की पत्नी ने बताया की बुधवार की शाम को वो अपने पति के साथ सैर करने गए थे.

Chandigarh News: चंडीगढ़ में सैर कर रहा था कपल, टैम्पो से हुई टक्कर, पति की हुई मौत

Chandigarh News in Hindi: चंडीगढ़ में पिछले महीने सेक्टर-16 डिवाइडिंग रोड पर हुए सड़क हादसे में एक ऑटो की टक्कर से दो साइकिल सवारों की मौत हो गई थी. वैसा ही एक मामला मलोया से बीती शाम को आया है. मलोया में बीती शाम को पति-पत्नी शाम की चाय के बाद सैर करने के लिए निकले थे, लेकिन सैर के वक्त टैम्पो से हुई टक्कर में पति बुरी तरह से घायल हो गया था. इस दौरान उन्होंने पीजीआई में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. 

हादसा बुधवार शाम जीरी मंडी मोड़ से कुछ दूरी पर हुआ था. मृतक की पहचान मलोया कॉलोनी निवासी विक्रम हवा (59) के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में विक्रम की पत्नी ने बताया की बुधवार की शाम को वो अपने पति के साथ सैर करने गए थे. उस शाम दोनों सैर करने के लिए कृष्ण मंदिर से मलोया कॉलोनी की तरफ जा रहे थे, तभी उन्हें पीछे से एक टेम्पो वाले ने टकर मारी, जिसके चलते विक्रम काफी दूर जाकर गिरे. 

हादसे में उनके सिर से काफी खून बहने लगा. पत्नी सुनीता ने जैसे तैसे लोगों की मदद से विक्रम को जीएमसीएच-16 ले गए जहां से उनके पीजीआई के लिए रेफर किया गया, लेकिन पीजीआई में उपचार के दौरान विक्रम जिंदगी और मौत की दौड़ में हार गए और उनकी मौत हो गई. 

विक्रम की पत्नी ने मलोया पुलिस में ऑटो चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज की और पुलिस जांच में जुट गई. 

दो सगे भाइयों को हत्या के प्रयास के मामले में 5 साल की सज़ा 

दोनों भाइयों के खिलाफ मलोया पुलिस स्टेशन में 3 साल पहले एफआईआर दर्ज हुई थी और इनके खिलाफ डड्डूमाजरा के एक निवासी सनी चौहान ने शिकायत दी थी, जो की उस वक्त पीजीआई में कॉन्ट्रैक्ट पर सफाई कर्मचारी थे. सनी ने शिकायत में बताया था कि वो भी डड्डूमाजरा का रहने वाला है और आरोपी सूरज और चांद उसके पड़ोस में ही रहते थे. 2020 में 20 जुलाई को सनी घर का सामान लेने दुकान जा रहा था जिस वक्त दोनों भाइयों ने उन पर हथियारों के साथ हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: दो सगे भाइयों को हत्या के प्रयास के मामले में 5 साल की सज़ा
 

Trending news