Chandigarh News: शराब पीकर मां को पीटता था पिता तो बेटी ने उठाया बड़ा कदम, उतारा मौत के घाट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1821158

Chandigarh News: शराब पीकर मां को पीटता था पिता तो बेटी ने उठाया बड़ा कदम, उतारा मौत के घाट

Kishangarh Murder News in Hindi: किशनगढ़ में इस हत्याकांड में 19 वर्षीय बेटी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

Chandigarh News: शराब पीकर मां को पीटता था पिता तो बेटी ने उठाया बड़ा कदम, उतारा मौत के घाट

Chandigarh Crime, Kishangarh Murder News in Hindi: चंडीगढ़ के किशनगढ़ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक 19 वर्षीय बेटी ने अपने 50 वर्षीय पिता को चाकू घोंपकर मार डाला. मिली जानकारी के मुताबिक बेटी प्याज काट रही थी जब उसकी अपने पिता से बहस हो गई और फिर यह बहस हाथापाई में बदल गई. इस दौरान बेटी ने गुस्से में चाक़ू चला दिया. 

इस मामले का पता तब चला जब उनका पड़ोसी पानी लेने के लिए उनके घर पहुंचा और देखा कि बेटी अपने पिता के सीने पर लगे ज़ख्म को साफ़ कर रही रही थी और पूरा परिवार रो रहा था. ऐसे में हालत बिगड़ने पर उसे जीएमएसएच-16 ले जाया गया लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था. 

गुरूवार की दोपहर पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई जिसमें यह खुलासा हुआ कि उक्त व्यक्ति की मौत दिल में चाकू आर पार होने से हुई है. इसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और 19 वर्षीय बेटी, जिसकी पहचान आशा के तौर पर हुई है, उसे गिरफ्तार कर लिया. 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान 50 वर्षीय सुमेई लाल के तौर पर हुई है. इस दौरान आइटी पार्क थाना एसएचओ जसपाल सिंह की अगुवाई में जांच के दौरान पर आरोपित आशा ने बताया कि उसका पिता सुमेई लाल उसकी मां को अक्सर नशे की हालत में मारता पीटता था और इससे वह काफी परेशान रहती थी. 

पुलिस द्वारा आशा को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

गौरतलब है कि इस मामले को मिला के डिविजन में पिछले कुछ दिनों में तीन हत्याओं के मामले सामने आ चुके हैं. हाल ही में मनीमाजरा थाना पुलिस के इलाके में दो लोगों की हत्या हुई थी जिसमें एक मामले में शराब ठेके के सेल्समैन को उसी के कर्मचारी ने बोतल और चाकू मारकर हत्या कर दी थी और जबकि दूसरे मामले में मोटर मार्केट में एक दोस्त ने लखबीर सिंह की हत्या कर दी थी. दोनों मामलों में आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया था. 

यह भी पढ़ेंं: Nurpur News: नूरपुर में एक बार फिर छाया सिकंदर नाम का खौफ! गाय के साथ किया था कुकर्म... 

(For more news apart from Chandigarh Crime, Kishangarh Murder News in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news