Valentine Day 2023 Special: इस वैलेंटाइन भी सिंगल रह गए आप, यहां आइये, मिलेगा भूत के साथ रोमांस का मौका

Valentines Week 2023: स्पिरिट कम्युनिकेटर और विच मैडम सेलेस्टे रविवार 12 फरवरी को लंदन डंगऑन में होंगी. मैडम सेलेस्टे ने कहा: "आजकल डेटिंग काफी चुनौतीपूर्ण है. अगर आपके इस जन्म के प्रेमी-प्रेमिकाएं आपको बिना वजह छोड़ देते हैं तो आपको पिछले जन्म के प्रेमी-प्रेमिकाओं से मिलना चाहिए."

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 11:45 AM IST
  • लंदन डंगऑन ने सिंगल लोगों को एक विशेष मौका दिया है
  • यहां वैलेंटाइन वीक में 'घोस्टेड सर्विस' शुरू की गई है
Valentine Day 2023 Special: इस वैलेंटाइन भी सिंगल रह गए आप, यहां आइये, मिलेगा भूत के साथ रोमांस का मौका

लंदन: Valentines Week 2023- यदि आप प्यार में खुद को बदकिस्मत पाते हैं, तो क्यों न इस वैलेंटाइन डे पर कुछ अलग करने की कोशिश करें. लंदन कालकोठरी (London Dungeons) ऐसे मेहमानों को बुला रही है, जिन्हें बार-बार उनके प्रेमी धोखा देकर छोड़ देते हैं. यहां पर गारंटी है कि सिंगल लोगों को 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन एक भूत के साथ डेट पर जाने का मौका मिलेगा.

कहां होगी भूतों के साथ डेटिंग
लंदन में एक टूरिस्ट प्लेस है, नाम है लंदन डंगऑन. यह लंदन के साउथ बैंक पर स्थित है. यहां हास्य शैली में विभिन्न रक्तमय और भयानक ऐतिहासिक घटनाओं को चित्रित किया जाता है. यहां अभिनेताओं, स्पेशल इफेक्ट से भूतिया माहौल तैयार किया जाता है. 

पिछले जन्म की प्रेमिकाएं भी मिलेंगी
स्पिरिट कम्युनिकेटर और विच मैडम सेलेस्टे रविवार 12 फरवरी को दोपहर 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक लंदन डंगऑन टैवर्न में होंगी, 18 साल से अधिक उम्र के भाग्यशाली मेहमानों को आत्मा की दुनिया से जोड़ेंगी. अपनी शक्तियों से उन लोगों को बुलाएंगी जिनके साथ वे पिछले जन्म में रोमांटिक रूप से जुड़े थे. 

मैडम सेलेस्टे ने कहा: "आजकल डेटिंग काफी चुनौतीपूर्ण है, खासकर तब जब आप बहुत कुछ करते हैं और फिर भी बिना किसी स्पष्टीकरण के आपका प्रेमी आपको छोड़ देता है. "तो, इस वैलेंटाइन डे, अपने वर्तमान के भूतों (एक्स लवर)के बारे में भूल जाओ, और मुझे आपको सच्चे रोमांस के मार्ग पर मार्गदर्शन करने दें और आपको एक भूतिया खोए हुए प्यार से फिर से जोड़ देंगे. 

वैलेंटाइन डे पर क्या होगा
लंदन डंगऑन ने इस वैलेंटाइन सिंगल लोगों को एक विशेष मौका दिया है. यहां वैलेंटाइन में 'घोस्टेड सर्विस' शुरू की गई है. 12 फरवरी से ही जश्न की शुरुआत हो जाएगी.  पर एक ही दिक्कत है कि मेहमानों की संख्या कम होगी. यानी कम ही लोग भूत के साथ डेटिंग कर सकेंगे. 

क्या कहा लंदन डंगऑन ने
लंदन कालकोठरी के एक प्रवक्ता ने कहा: "भूत होना भयानक है. लेकिन एक भूत के साथ डेटिंग... यह एक अलग ही अनुभव है.इस वैलेंटाइन डे, लंदन कालकोठरी एक बहुचर्चित विक्टोरियन परंपरा को एक नए तरीके से डेट करने के लिए बदलने के लिए प्रतिबद्ध है."आधुनिक डेटिंग के तनावों के बारे में भूल जाओ, टिंडर को बंद करो, और प्यार पाने के और अधिक भयानक तरीकों का प्रयास करो.उन्होंने कहा: “जब प्यार सदियों से रहा है तो अपने आप को एक जीवन तक सीमित क्यों रखें? "कौन जानता है, मेहमान इतिहास से हमारे बहुत ही हंक जैसे हेनरी VIII और गाइ फॉक्स या लवेट जैसी शक्तिशाली अग्रणी महिलाओं के साथ फिर से जुड़ सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः चांद की धूल रोकेगी धरती की तबाही, जानें क्यों अंतरिक्ष में बिखेरने की तैयारी कर रहे वैज्ञानिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़