एक्सीडेंट के बाद काटने पड़ेंगे ब्वायफ्रेंड के पैर...गर्लफ्रेंड ने कर ली छोड़ने की तैयारी, बस ये है मुसीबत

स्टेसी ने शो के दौरान जॉकी से कहा, 'मैं अपने ब्वाय फ्रेंड को डंप करना चाहती हूं लेकिन कन्फ्यूज हूं. दरअसल, वजह ही कुछ ऐसी है.' स्टेसी ने अपनी बात कहनी जारी रखी- 'दरअसल उसका एक्सीडेंट उसके वर्कप्लेस पर हो गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 09:04 AM IST
  • एक्सीडेंट के बाद काटने पड़ेंगे ब्वायफ्रेंड के पैर
  • गर्लफ्रेंड कर ली छोड़ने की तैयारी, बस ये है मुसीबत
एक्सीडेंट के बाद काटने पड़ेंगे ब्वायफ्रेंड के पैर...गर्लफ्रेंड ने कर ली छोड़ने की तैयारी, बस ये है मुसीबत

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के एक मशहूर रेडियो शो में एक 26 साल की स्टेसी नाम की लड़की ने फोन किया. स्टेसी ने शो के दौरान जॉकी से कहा, 'मैं अपने ब्वाय फ्रेंड को डंप करना चाहती हूं लेकिन कन्फ्यूज हूं. दरअसल, वजह ही कुछ ऐसी है.' स्टेसी ने अपनी बात कहनी जारी रखी- 'दरअसल उसका एक्सीडेंट उसके वर्कप्लेस पर हो गया. एक्सीडेंट में उसका पैर बुरी तरह चोटिल हो गया. एक्सीडेंट इतना गंभीर था कि उसके एक पैर को काटने की नौबत आ गई है. डॉक्टर उसका पैर जल्द ही काट देंगे ताकि इन्फेक्शन पूरे शरीर में न फैले.' स्टेसी ने रेडियो पर कहा-यहीं से मेरी उलझन शुरू होती है. 

स्टेसी की उलझन आखिर है क्या? 
स्टेसी ने बताया-'छह महीने पहले ही हम रिलेशनशिप में आए. हमारे बीच काफी प्यार था. लेकिन फिर यह एक्सीडेंट हो गया. जब से यह एक्सीडेंट हुआ है. मैं उसकी देखभाल लगातार कर रही हूं. मैंने अपना करियर तक दांव पर रख दिया है. पता नहीं क्या चीज है जो मुझे वहां से हटने नहीं दे रही. लेकिन फिर अचानक एक्सीडेंट की वजह से पैर कटने की नौबत का आना! अगर हमारा रिश्ता बहुत पुराना होता या वह मेरा पति होता तो बात दूसरी थी. अगर रिलेशनशिप में आने से पहले ही वह प्रेस्थेटिक लेग लगाए होता तब भी बात दूसरी थी. लेकिन यह तो अचानक सबकुछ बदल गया.' स्टेसी ने आगे कहा-मैं जानती हूं लोग मुझे स्वार्थी कहेंगे. इसीलिए उलझन में हूं. कहीं मैं वाकई कुछ गलत तो नहीं सोच रही!

डेली मेली की खबर के मुताबिक स्टेसी ने बताया, 'सच तो यह है कि अभी तक मैंने इमोशनली इतना ज्यादा अटैचमेंट भी महसूस नहीं किया था जितना इस एक्सीडेंट के बाद से उसकी सेवा में कर रही हूं. उसका परिवार है, वह उसका ख्याल बहुत ठीक से रख सकते हैं. लेकिन फिर भी मैं लगातार उसके साथ हूं.' महज 6 महीने के रिलेशनशिप में मुझे लगता है कि मैंने उसका साथ इस दुख की घड़ी में बहुत दिय.  लेकिन इससे आगे हम दोनों का साथ रहना कठिन होगा. 

रेडियो शो की फीमेल और मेल जॉकी ने की ओपिनियन बिल्कुल अलग-अलग 
रेडियो शो की फीमेल जॉकी केली स्टेसी के समर्थन में थी. उसने कहा, 'स्टेसी तुमने अपने ब्वाय फ्रेंड की वजह से अपना करियर दांव पर लगा दिया. व्यक्तिगत तौर पर मैं ऐसा नहीं करती. मुझे नहीं लगता किसी के लिए भी मैं ऐसा करती. केली ने कहा-मुझे लगता है कि तुम्हें धीरे से इस रिश्ते से बाहर आ जाना चाहिए. हां जरूरी नहीं कि तुम अभी इस ब्रेकअप के बारे में बताओ. जब वह ठीक हो जाए तब बता देना. लेकिन इस रिश्ते के लिए तुमने पहले ही बहुत कुछ दे दिया.' वहीं  मेल जॉकी जॉकी ने ब्वायफ्रेंड के साथ हमदर्दी जताई और कहा, क्या अगर गर्ल फ्रेंड के साथ ऐसा हो जाता तो ब्वायफ्रेंड का यह फैसला ठीक माना जाता?

स्टेसी ने कहा-मुझे नहीं समझ आ रहा क्या करूं? स्टेसी ने कहा, 'केली मुझे लगता है लोग मुझे सेल्फिश कहेंगे. पर मैं ईमानदारी से कहूं तो अपनी गर्मियों की छुट्टियां अपने ब्वायफ्रेंड की सेवा करते हुए किसी रिहैब में नहीं बिता सकती.'

लिसनर्स की ओपिनियन भी दोतरफा
कुछ ने स्टेसी को कठोर और स्वार्थी कहा तो कुछ ने कहा-'स्टेसी ईमानदार हैं. उन्हें ब्वायफ्रेंड को छोड़ने का पूरा हक है.' दूसरे ने कहा-'अगर स्टेसी के मन में ऐसी बात आ गई है तो उसे ब्रेकअप कर डालना चाहिए. उसका ब्वायफ्रेंड किसी और को डिजर्व करता है, जो उसे बिना शर्त प्यार करे. वह स्टेसी तो नहीं हो सकती.' 

शो में लोग लेकर आते हैं अपनी उलझनें
इस रेडियो प्रोग्राम का नाम है, केली ऐंड जैकी...केआईआईएस शो. यह शो ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में प्रसारित होता है. लोगों के बीच यह बेहद लोकप्रिय है. लोग इसमें अपनी उलझने रेडियो जॉकी काइल और जैकी के साथ साझा करते हैं. 

यह भी पढ़ें: पार्टनर की हो चुकी थी नसबंदी, फिर भी प्रेग्नेंट हो गई गर्ल फ्रेंड!क्या बोली एक्सपर्ट?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़