VIDEO: वर्ल्ड लीडर्स ने किया अनोखा फैशन शो, मॉडल की तरह रैंप पर किया वॉक

VIDEO: एलन मस्क ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर एक  AI वीडियो क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें पुतिन और डोनाल्ड ट्रंप जैसे हस्तियों को रैंप वॉक करते हुए देखा जा सकता है.     

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Jul 22, 2024, 03:45 PM IST
  • एलन मस्क ने शेयर किया वीडियो
  • मॉडल की तरह किया रैंप पर वॉक
VIDEO: वर्ल्ड लीडर्स ने किया अनोखा फैशन शो, मॉडल की तरह रैंप पर किया वॉक

नई दिल्ली: टेस्ला और spaceX के मालिक एलन मस्क सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन 'X' पर कुछ न कुछ फनी मीम्स और मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इस बार एलन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक AI वीडियो क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें पुतिन और डोनाल्ड ट्रंप जैसे हस्तियों को रैंप वॉक करते हुए देखा जा सकता है.   

शेयर किया वीडियो 
एलन मस्क ने यह पोस्ट 22 जुलाई 2024 को 'X' पर शेयर किया. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,' हाई टाइम फॉर फैशन शो.' यानी फैशन के लिए बिल्कुल सही समय.

टेस्ला के मालिक के इस पोस्ट को अबतक 26 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसे 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं. 

इन वर्ल्ड लीडर्स ने किया रैंप वॉक 
वीडियो क्लिप में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन, डोनाल्ड ट्रंप, पोप फ्रांसिस, कनाडा के राष्ट्रपति जस्टिन ट्रूडो, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिल गेट्स , एलन मस्क किम जोंग उन, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और कमला हैरिस जैसे नेता और कई हस्तियां अतरंगी कपड़ों में मॉडल की तरह रैंप पर वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. 

बाइडेन हुए ट्रोल? 
यह जनरेटेज वीडियो कुल 1.23 मिनट का है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस फैशन शो का विनर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बनाया है. कई यूजर्स का मानना है कि वीडियो में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन और माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स को ट्रोल किया जा रहा है. वैसे आपको इन सब हस्तियों में से किसका लुक सबसे ज्यादा पसंद आया है? 

ये भी पढ़ें- Indra Lal Roy: 19 की उम्र में जर्मनी की वायुसेना के छुड़ाए छक्के, कौन था भारत का जांबाज पायलट?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़