परमाणु बम वाली पनडुब्बी पर फिजिकल रिलेशन बना रहा था वरिष्ठ नौसेना अधिकारी, पकड़ा गया

आरोपी अधिकारी ने अपनी इस गंदी हरकत का वीडियो भी बनाया था. नौसेना अधिकारी के साथ वीडियो जो महिला दिख रही है पूर्व महिला रॉयल नेवल सर्विस की सदस्य (wren) है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 01:23 PM IST
  • बर्खास्तगी का सामना करना पड़ सकता है आरोपी को
  • अधिकारी को कर्तव्यों से पहले ही मुक्त कर दिया गया है
परमाणु बम वाली पनडुब्बी पर फिजिकल रिलेशन बना रहा था वरिष्ठ नौसेना अधिकारी, पकड़ा गया

लंदन: परमाण पनडुब्बी पर तैनात एक वरिष्ठ नौसेना अधिकारी फिजिकल रिलेशन बनाते पकड़ा गया है. नौसेना अधिकारी यह सब कुछ पनडुब्बी पर कर रहा था. बताया जा रहा है कि आरोपी अधिकारी ने अपनी इस गंदी हरकत का वीडियो भी बनाया था. 

कौन है साथ दिख रही महिला
नौसेना अधिकारी के साथ वीडियो जो महिला दिख रही है पूर्व महिला रॉयल नेवल सर्विस की सदस्य (wren) है. अब ब्रिटेन की रॉयल नेवी के परमाणु पनडुब्बी अधिकारी को 'बोर्ड पर रेन के साथ यौन संबंध रखने और वीडियो बनाने के आरोप में बर्खास्तगी का सामना करना पड़ सकता है. 

वारंट अधिकारी गैरी पैटरसन को उनके कर्तव्यों से पहले ही मुक्त कर दिया गया था जब एचएमएस विक्टरियस की कंपनी की एक महिला सदस्य के साथ उनका वीडियो सामने आया था. आरोप है कि पैटरसन ने न्यूड फोटो भी भेजी थी. 43 वर्षीय पैटरसन ने कथित तौर पर अपनी पनडुब्बी (एचएमएनबी क्लाइड ) में सवार  व्रेन के साथ यौन संबंध बनाए थे. 

सब कुछ साफ है
स्पष्ट तस्वीरों और वीडियो में पैटरसन साफ साफ नजर आते हैं.  पैटरसन की घिनौनी हरकतों को "पूरी तरह से अस्वीकार्य" कहा गया है. रॉयल नेवी के सूत्रों ने कहा कि जहाज पर सबसे वरिष्ठ कार्यकारी सदस्य होने के बावजूद उन्होंने सारे नियमों का उल्लंघन कर दिया.  वह लगभग 160 लोगों के प्रभारी थे. 

कई वीडियो-फोटो मिले
एक सूत्र ने कहा: "उनका रैन के साथ अफेयर चल रहा था. "जाहिर है, वे एक जोड़े थे. जो हुआ उसके बारे में रॉयल नेवी को बहुत सारे सबूत भेजे गए थे." "वह वह नहीं है जिसे हम बलों के सदस्य के रूप में रखना चाहेंगे. "उनका व्यवहार कई कारणों से पूरी तरह से अस्वीकार्य है." सेवा के दौरान बोर्ड जहाजों पर यौन संबंधों की अनुमति नहीं है. "अनुचित और अस्वीकार्य व्यवहार की हमेशा जांच की जाती है और हम उन लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने में संकोच नहीं करेंगे जो हमारे मानकों को पूरा करने में विफल रहते हैं."

यह समझा जाता है कि पनडुब्बी की प्रबंधन टीम के एक वरिष्ठ सदस्य पैटरसन का 27 साल का करियर है.  लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि अपमानित नाविक जहाज पर घिनौनी सेल्फी के लिए पोज दे रहा है. जबकि हाई-सिक्योरिटी सब में बोर्ड पर फोटो लेना मना है. एक रिपोर्ट के अनुसार, पैटरसन और महिला दोनों की "कई अश्लील तस्वीरें और वीडियो" सामने आए हैं. कहा जाता है कि पैटरसन के अफेयर से इनकार करने के बाद सामग्री को फोन और लैपटॉप पर खोजा गया था.

इसे भी पढ़ें- इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी की बहू बनी पोर्न स्टार, गुस्से में छोड़ दिया घर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़