1000 ब्वॉयफ्रेंड वाली मॉडल ने बनाया AI क्लोन, 80 रुपये देकर इतनी देर करें डेटिंग

सोशल मीडिया स्टार कैरिन मार्जोरी ने अपना एआई क्लोन बनाया है. यह एआई क्लोन एक साथ हजारों लोगों के साथ डेटिंग कर सकता है. पर यूजर्स को एक डॉलर प्रति मिनट की दर से फीस देनी होगी. कैरिन मार्जोरी स्नैपचैट पर 1.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ एक जानी-मानी सोशल मीडिया स्टार है.

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : May 11, 2023, 02:03 PM IST
  • जॉर्जिया की रहने वाली कैरिन मार्जोरी
  • स्नैपचैट पर 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं
1000 ब्वॉयफ्रेंड वाली मॉडल ने बनाया AI क्लोन, 80 रुपये देकर इतनी देर करें डेटिंग

लंदन: 23 साल की सोशल मीडिया स्टार कैरिन मार्जोरी (Caryn Marjorie) ने अपने प्रशंसकों को खूबसूरत तोहफा दिया है. उन्होंने अपना बेहद खूबसूरत एआई क्लोन बनाया है, ताकि उनके फैंस जब चाहें तब उन्हें डेट कर सकें. हालांकि इसमें एक पेच है. प्रशंसकों को इसके लिए अच्छा खासी रकम चुकानी होगी.

क्यों बनाया एआई क्लोन
सोशल मीडिया स्टार कैरिन मार्जोरी का दावा है कि वह अब तक एक हजार लोगों के साथ डेटिंग कर चुकी हैं. उनका कहना है कि उन्होंने अपना एआई क्लोन इसलिए बनाया है क्योंकि वह एक बार में अपने एक प्रशंसक के साथ ही मौजूद हो सकती हैं. लेकिन उनका एआई क्लोन एक साथ हजारों लोगों के साथ डेटिंग कर सकता है. पर इसके लिए यूजर्स को एक डॉलर प्रति मिनट की दर से फीस देनी होगी. 

कौन हैं Caryn Marjorie
कमिंग, जॉर्जिया की रहने वाली कैरिन मार्जोरी, स्नैपचैट पर 1.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ एक जानी-मानी सोशल मीडिया स्टार है.

कैसे बनाया एआई क्लोन
खुद का एक प्रामाणिक बॉट-संस्करण बनाने के प्रयास में, Caryn Marjorie ने एआई सॉफ्टवेयर को सिखाने और एआई बनाने की प्रक्रिया करने के लिए हजारों घंटे की बातचीत रिकॉर्ड की है. इनमें भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करने से लेकर, उसकी गहरी भावनाओं को साझा करने और यहां तक कि कुछ यौन रहस्य साझा करने तक शामिल हैं. एक हफ्ते में ही मॉडल ने इस एआई से 56 लाख रुपये कमा लिए हैं. उन्हें सब्सक्राइब करने वाले 99 फीसदी लोग पुरुष हैं.

यह भी पढ़िएः दिल्ली बनाम केंद्र के सेवा विवाद में SC का फैसला- चुनी हुई सरकार के पास ट्रांसफर-पोस्टिंग का अधिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़