ड्रग्स तस्करी और अनैतिक संबंध, जब स्कैंडल में आए इन 6 ब्यूटी क्वींस के नाम, एक भारतीय भी है शामिल

2016 में लव आइलैंड नाम के एक शो पर पर ऑन स्क्रीन रोमांस करने के बाद  2015 की मिस ग्रेट ब्रिटेन जारा हॉलैंड को उनके ब्यूटी क्वीन के टाइटल से हटा दिया गया था. 

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Feb 8, 2024, 02:06 PM IST
  • स्कैंडल में फंस चुकी हैं कई ब्यूटी क्वींस
  • मिस इंडिया 1982 का नाम भी है शामिल
ड्रग्स तस्करी और अनैतिक संबंध, जब स्कैंडल में आए इन 6 ब्यूटी क्वींस के नाम, एक भारतीय भी है शामिल

नई दिल्ली:  हाल ही में यूक्रेन मूल की मिस जापान कैरोलिना शिनो को एक शादीशुदा व्यक्ति के साथ अफेयर रखने के कारण अपने 'मिस जापान 2024' के टाइटल से होथ धोना पड़ा. कैरोलिना को यह फैसला तब लेना पड़ा जब एक जापानी मैगजीन ने उनकी इस करतूत का खुलासा कर दिया था. भंडाफोड़ होने के बाद कैरोलिना ने मांफी मांगते हुए अपना ताज वापस कर दिया था. बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी ब्यूटी क्वीन इस तरह के स्कैंडल में फंसी हो. 

इन 6 ब्यूटी क्वींस का भी स्कैंडल से रहा है नाता 

मिस वेल्स 1976, सियान एडी-जोन्स
साल 1976 में मिस वेल्स का खिताब जीतने वाली सियान एडे जोन्स को उसी साल एक पुलिस अधिकारी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. 

मिस यूएसए 2006, तारा कोनर
मिस USA 2006 तारा कोनर को एक पार्टी में कोकीन का सेवन करते और मिस टीन USA को चूमते हुए पकड़ा गया था. उस वक्त मिस USA प्रतियोगिता के तत्कालीन मालिक डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा था कि अगर तारा कोनर ड्रग रिहैबिलिटेशन में जाती है तो वह इस खिताब को अपने पास रख सकती है. 

मिस ग्रेट ब्रिटेन 2015, जारा हॉलैंड
2016 में लव आइलैंड नाम के एक शो पर पर ऑन स्क्रीन रोमांस करने के बाद  2015 की मिस ग्रेट ब्रिटेन जारा हॉलैंड को उनके ब्यूटी क्वीन के टाइटल से हटा दिया गया था. उनके इस काम को लेकर प्रतियोगिता के निदेशकों ने गुस्सा जाहिर किया था. 

मिस बरमूडा 1982, हीथर रॉस
मिस बरमूडा 1982 हीथर रॉस को 253,000 पाउंड के कोकीन की तस्करी के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसके लिए उन्हें 3 साल की जेल भी हुई थी. 

मिस केंटुकी 2014, रैमसे कारपेंटर बियर्स
मिस केंटुकी 2014 रैमसे कारपेंटर बियर्स को तब जेल का सामना करना पड़ा था जब उन पर एक नाबालिग के साथ यौन संबंध बनाने का मुकदमा चलाया गया. बता दें कि 28 साल की शिक्षिका रैमसे कारपेंटर बियर्स ने अपने 15 साल के एक छात्र तो अपनी टॉपलेस तस्वीरें भेजीं थीं. इसके लिए उन्हें  यौन अपराधियों के रजिस्टर में डाला गया और 2 साल की सजा हुई.       

पामेला सिंह, मिस इंडिया 1982  
इस स्कैंडल में भारत की एक महिला भी शामिल है. हरियाणा की पामेला सिंह ने साल 1982 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. खिताब जीतने के 7 साल बाद ब्रिटेन के कई अखबारों ने पामेला को इंग्लैंड की सबसे हाई प्रोफाइल  कॉल गर्ल बताया था. हैरानी की बात ये है पामेला के ग्राहकों की लिस्ट में उस दौरान ब्रिटिश सरकार से जुड़े कई बड़े नाम शामिल थे.     

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़