2023 में मंगल ग्रह पर मिलेंगी इंसानों की हड्डियां? जानें किस रहस्यमयी शख्स ने किया यह दावा

मंगल ग्रह पर मानव हड्डियां मिलने का दावा करने वाले व्यक्ति को लेकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. उसका कहना है कि वह साल 2858 से समय में वापस आया है और वह भविष्य के बारे में सब कुछ जानता है. यह यूजर उपयोगकर्ता नाम @darknesstimetravel से पोस्ट करता है. उसके 6,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 10:14 AM IST
  • उन्होंने लिखा: मैं वर्ष 2858 से आया समय यात्री हूं
  • कहा-2023 में आने वाली इन 5 तारीखों को याद रखें
2023 में मंगल ग्रह पर मिलेंगी इंसानों की हड्डियां? जानें किस रहस्यमयी शख्स ने किया यह दावा

लंदन: मंगल ग्रह पर मानव हड्डियां मिलेंगी. इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि मानव जीवन की उत्पत्ति लाल ग्रह पर हुई थी. यह दावा किया है एक व्यक्ति ने जो खुद को टाइम ट्रैवलर बताता है.उसका कहना है कि वह साल 2858 से समय में वापस आया है और वह भविष्य के बारे में सब कुछ जानता है.

रहस्यमयी सोशल मीडिया यूजर

'मंगल ग्रह पर मानव हड्डियां' मिलेंगी का दावा करने वाला व्यक्ति रहस्यमयी सोशल मीडिया यूजर है. यह यूजर उपयोगकर्ता नाम @darknesstimetravel से पोस्ट करता है. उसके 6,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. उसका कहना है कि वह एलियन से लेकर वर्महोल तक के बारे में सब कुछ जानता है. अब स्व-घोषित टाइम ट्रैवलर के नवीनतम वीडियो ने लाल ग्रह पर मानव अवशेष पाए जाने की संभावना के बारे में पोस्ट करने के बाद ध्यान आकर्षित किया है.

क्या क्या दावे किए हैं 
वीडियो में, जिसे 1,300 से अधिक लाइक्स मिले हैं, उन्होंने लिखा: "ध्यान दें! मैं वर्ष 2858 से एक वास्तविक समय यात्री हूं, 2023 में आने वाली इन 5 तारीखों को याद रखें. 

28 फरवरी: क शत्रुतापूर्ण एलियन प्रजाति पृथ्वी पर कब्जा कर सकती है. 
30 मार्च: एक विमान वर्महोल के माध्यम से लापता हो जाता है, यात्रियों के लिए 6 सेकंड, बाकी सभी के लिए 6 साल.
4 मई: मंगल ग्रह पर मानव हड्डियों की खोज की गई, जिससे सभी को विश्वास हो गया कि हम मूल रूप से मंगल ग्रह से हैं.
2 जुलाई: 6 मनुष्य सूर्य की चरम ऊर्जा से महाशक्तियां प्राप्त करते हैं.
19 अगस्त: एक शीर्ष गुप्त सरकारी परियोजना पर काम कर रहे वैज्ञानिकों ने समानांतर ब्रह्मांड के लिए एक पोर्टल खोला."

क्या बोले सोशल मीडिया पर लोग
टिकटॉक के दर्शक इस बात पर बंटे हुए थे कि क्या विचित्र दावों पर विश्वास किया जाए. एक यूजर ने लिखा, "हमें वास्तव में पता नहीं चलेगा, इसे छुपाया जाएगा." एक अन्य ने तर्क दिया: "पिछले साल की कोई भी भविष्यवाणी सच नहीं हुई, मैं अभी भी इंतजार कर रहा हूं."एक तीसरे ने टिप्पणी की: "आशा है कि मैं सुपर पावर्ड इंसानों में से एक हूं." "यार! गलत ब्रह्मांड. यह एनई (मूल पृथ्वी) 1-4-69 है," चौथे व्यक्ति ने कमेंट किया. 

एक और दावा
एक कथित अन्य समय यात्री ने दावा किया है कि भूमिगत एक नई दुनिया की खोज के बाद मनुष्य एक "बुद्धिमान प्रजाति" के साथ युद्ध करने जा रहा है. उपयोगकर्ता, जिसे @timevoyaging के नाम से जाना जाता है, ने अपने पिछले दावों पर दुहराया है कि आज (गुरुवार, 19 जनवरी) एक गुफा की खोज की जाएगी - जिससे पृथ्वी की परत के नीचे छिपी एक नई दुनिया की ओर अग्रसर होगा.यह जाहिरा तौर पर Azawa के रूप में जाना जाएगा और नई प्रजातियों और तत्वों का घर होगा जो पहले कभी नहीं देखा गया है.

इसे भी पढ़ें- संविधान में भी क्यों नहीं है बजट का जिक्र? जानिए 'बजट' शब्द का अर्थ और इतिहास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़