मार्क जुकरबर्ग के घर में आई एक और खुशहाली, फेसबुक पर बताया नन्हे मेहमान का नाम

Mark Zuckerberg Became Father Again: मार्क जुकरबर्ग के घर एक और खुशहाली आई है. उन्होंने फेसबुक पर फोटो शेयर कर इस बात का खुलासा किया है कि वो तीसरी बार पिता बन गए हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में बच्चे का नाम भी बताया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2023, 10:35 PM IST
  • मार्क जुकरबर्ग के घर आया नन्हा मेहमान
  • फेसबुक पर फोटो शेयर कर बताया नाम
मार्क जुकरबर्ग के घर में आई एक और खुशहाली, फेसबुक पर बताया नन्हे मेहमान का नाम

Mark Zuckerberg Child: फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग के घर एक और खुशहाली ने दस्तक दी है. उनके घर एक नया नन्हा मेहमान आया है. जुकरबर्ग ने खुद इसकी जानकारी फेसबुक पर फोटो शेयर करके साझा की है. उनकी पत्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला चॉन ने उन्हें ये तोहफा दिया है. बता दें, मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला की झोली में ये तीसरे बच्चे की खुशी है.

जब जुकरबर्ग ने खुद बताया कि वो तीसरी बार बनने जा रहे हैं पिता
सितंबर 2022 में मार्क जुकरबर्ग ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. उन्होंने ये जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की थी कि उनकी पत्नी प्रिसिला गर्भवती हैं. अब तीसरे बच्चे के पिता बनने के बाद जुकरबर्ग ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'ओरिलिया चॉन जुकरबर्ग, दुनिया में स्वागत है. तुम सच में ईश्वर का नन्हा सा आशीर्वाद हो.'

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला की लव स्टोरी के बारे में खूब चर्चे रहे हैं. दोनों की प्रेम कहानी लोगों के दिलों को छू जाती है, वो कॉलेज के दिनों से ही एक दूसरे से बेइंतेहा प्यार करते हैं. पहले ही मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला के दो बच्चे मैक्स और अगस्त हैं, अब तीसरी संतान की खुशी से मार्क के चेहरे पर खुशी और बढ़ गई है. 

उन्होंने एक पोस्ट में ये भी लिखा था कि यह साझा करते हुए उत्साह हो रहा है कि मैक्स और अगस्त को अगले साल एक बेबी सिस्टर मिलने जा रही है. कॉलेज से ही जुकरबर्ग और प्रिसिला एक दूसरे को जानते हैं. हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में दोनों की मोहब्बत की शुरुआत हुई थी. साल 2003 में उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

जब बाथरूम की लाइन में लगे थे मार्क जुकरबर्ग...
मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला के प्रेम कहानी का वो किस्सा खूब चर्चित रहा है कि दोनों की मुलाकात बेहद दिलचस्प तरीके से हुई थी. बताया जाता है कि जब वे बाथरूम के लिए लाइन में लगे थे, तभी एक दूसरे से टकरा गए. साल 2012 में मार्क और प्रिसिला ने एक दूसरे से शादी कर ली. जुकरबर्ग की पत्नी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया था कि जब वो पहली बार मार्क से मिली थीं, तो उनकी नजर में एक पढ़ाकू लड़के की इमेज बन गई थी.

बीते मई 2022 में मार्क और प्रिसिला ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई थी. जुकरबर्ग ने अपनी शादी के दिन वाली फोटो शेयर की थी और अलग अंदाज में अपनी पत्नी को सालगिराह की बधाई दी थी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि '10 साल शादीशुदा और अपनी आधी जिंदगी एक साथ. अभी और रोमांच आने हैं.'

इसे भी पढ़ें- राहुल गांधी से पहले इन 25 नेताओं की रद्द हो चुकी है सदस्यता, जानें लिस्ट में कौन-कौन शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़