क्रिसमस के दिन ये लड़की तोड़ देती है लड़कों की वर्जिनिटी, कई लड़कों का बनती पहला प्यार

ऑनलाइन इन्फ्लुएंसर का नाम है एलिस लिटिल. एलिस लिटिल कहती हैं कि क्रिसमस वर्ष का सबसे व्यस्त समय होता है. वह कहती हैं कि क्रिसमस में कई पुरुष ने साथी की तलाश में रहते हैं. वे अपने रिश्तों, जिंदगी और सेक्स लाइफ को मजेदार बनाना चाहते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 10:56 AM IST
  • बोलीं, क्रिसमस पर मैंने कई वयस्क कुंवारे लड़कों को अपवित्र किया है
  • क्रिसमस की अवधि के दौरान वह तीन प्रकार के पुरुषों की अपेक्षा करती है
क्रिसमस के दिन ये लड़की तोड़ देती है लड़कों की वर्जिनिटी, कई लड़कों का बनती पहला प्यार

लास वेगास: पूरी दुनिया क्रिसमस की तैयारियों में जुटी हुई है. वहीं अमेरिका के लास वेगास की एक ऑनलाइन इन्फ्लुएंसर ने क्रिसमस को लेकर जो खुलासा किया है वह चौंकाने वाला है. इस ऑनलाइन इन्फ्लुएंसर का नाम है एलिस लिटिल. 

एलिस लिटिल कहती हैं कि क्रिसमस वर्ष का सबसे व्यस्त समय होता है - केवल सांता क्लॉज़ के लिए ही नहीं. यह उन जैसे के लिए साल का व्यस्त समय होता है जो पुरुषों से प्यार की चाहत रखती हैं. वह कहती हैं कि क्रिसमस में कई पुरुष ने साथी की तलाश में रहते हैं. वे अपने रिश्तों, जिंदगी और सेक्स लाइफ को मजेदार बनाना चाहते हैं. 

क्रिसमस में टूटती वर्जिनिटी
एलिस लिटिल कहती हैं , "क्रिसमस पर, मैंने कई वयस्क कुंवारे लड़कों को अपवित्र किया है जिन्होंने खुद को पहली बार सेक्स का उपहार देने का फैसला किया है." उसने स्वीकार किया: "बहुत से लोग क्रिसमस से प्यार करते हैं लेकिन कई वयस्क अपनी सेक्स कल्पनाओं को पूरा करने के लिए मुझसे संपर्क करते हैं.

कौन हैं एलिस लिटिल
एलिस लिटिल ऑनलाइन इन्फ्लुएंसर के साथ ही एक लाइसेंस प्राप्त सेक्स वर्कर हैं. वह अमेरिका के लास वेगास के पास एक कानूनी वेश्यालय से काम करती हैं. वह कहती हैं कि उस जैसे लोगों को त्योहारों का समय बहुत पसंद होता है क्योंकि यह उनका सबसे सफल मौसम होता है. 

उसने कहा: "बहुत से लोगों का मानना है कि उस जैसों के लिए क्रिसमस एक धीमा समय है, जो सोचते हैं कि पुरुष अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे. "हालांकि यह आम तौर पर सच हो सकता है, लेकिन में कई प्रकार के पुरुष हैं जो क्रिसमस में उनके करीब आना पसंद करते हैं. क्रिसमस की अवधि के दौरान वह तीन प्रकार के पुरुषों की अपेक्षा करती है.

डेली स्टार के साथ एक्सक्लूसिव चैट में ऐलिस ने बताया पहले प्रकार का पुरुष "गिफ्टी" होता है, जो एक उस जैसों के साथ उपहार के रूप में समय का आनंद लेता है. दूसरे अकेलेपन के शिकार लोग और तीसरे कट्टरपंथी होते हैं. वह कहती हैं कि एक दोस्त के लिए हाल ही में तलाकशुदा को उनके पास लाकर आश्चर्यचकित करना असामान्य नहीं है. साथ ही विवाहित जोड़े और खुशमिजाज लोग कभी-कभी खुद को उपहार में देकर इस मौसम का जश्न मनाते हैं. ऐलिस ने कहा: "कई पुरुष अपनी नौकरी से छुट्टी के समय का फायदा उठाते हैं. अकेले पुरुष भी सीजन के दौरान कुछ अलग करना चाहते हैं. कई बार दंपति भी उनसे संपर्क करते हैं. 

ये भी पढ़ें: सुपरकंप्यूटर ने बताई धरती के अगले सामूहिक विनाश की तारीख, 2023 के बाद बस इतने साल बाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़