88वीं बार शादी कर रहा 'प्लेबॉय किंग' किसान, जानें कैसे आकर्षित होती हैं महिलाएं

61 वर्षीय 'प्लेबॉय किंग' किसान ने घोषणा की कि वह 88वीं बार शादी कर रहा है. दूल्हा अपनी पूर्व पत्नी से ही फिर से शादी करने जा रहा है क्योंकि उसे छोड़ने के बाद भी वे उसे भूल नहीं पाई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 10:59 AM IST
  • 14 साल की उम्र में पहली बार की शादी
  • तब दुल्हन की उम्र 16 साल की थी
88वीं बार शादी कर रहा 'प्लेबॉय किंग' किसान, जानें  कैसे आकर्षित होती हैं महिलाएं

लंदन: एक 61 वर्षीय इंडोनेशियाई किसान, जिसे 'प्लेबॉय किंग' कहा जाता है, का दावा है कि महिलाएं उसकी आध्यात्मिक ताकत के कारण उसकी ओर आकर्षित होती हैं. वह 88वीं बार शादी करने की तैयारी कर रहा है. 

पूर्व पत्नियां उसे भूल नहीं पाई हैं
और इंडोनेशियाई दूल्हा अपनी पूर्व पत्नी से ही फिर से शादी करने जा रहा है क्योंकि उसे छोड़ने के बाद भी वे उसे भूल नहीं पाई हैं और वे अभी भी उसके बारे में "पागल" है.

पश्चिमी जावा प्रांत के माजालेंगका जिले के किसान, जिन्हें केवल कान के नाम से जाना जाता है, ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उनकी आध्यात्मिक शक्ति के कारण महिलाएं उनकी ओर आकर्षित होती हैं. कान ने स्थानीय मीडिया को बताया, "मेरी 86वीं शादी में वह अपनी पूर्व पत्नी से ही शादी करने की योजना बना रहा है. "भले ही हम लंबे समय से अलग हैं, हमारे बीच का प्यार अभी भी मजबूत है . 

उन्होंने कहा: "इस समय, वह अभी भी मेरे बारे में 'पागल' है, भले ही हमारी शादी को केवल एक महीना हुआ था."

14 साल की उम्र में पहली शादी
कान ने बताया कि महज 14 साल की उम्र में पहली बार 16 साल की लड़की से शादी की. उनकी पहली पत्नी ने दो साल बाद उनके खराब रवैये के कारण तलाक की मांग की.

क्यों की इतनी शादियां
कान ने बताया कि अलगाव के बाद उन्हें गुस्सा आ रहा था और उन्होंने "आध्यात्मिक" ज्ञान मांगा ताकि कई महिलाएं उनके चरणों में झूम उठें. "हालांकि, मैं उन चीजों को नहीं करना चाहता जो उन महिलाओं के लिए अच्छा नहीं हैं जिन्हें मैं जानता हूं और उनकी भावनाओं के साथ खेलने से इनकार करता हूं," उन्होंने कहा.

"अनैतिकता करने के बजाय, मेरे लिए शादी करना बेहतर है." इंडोनेशियाई कानून के तहत, तलाक एक अदालत के समक्ष किया जाना चाहिए, इसलिए अदालत की भागीदारी के बिना "निजी" तलाक संभव नहीं है. कानूनी सेवा प्रदाता, लॉ जकार्ता के अनुसार, अदालत को निर्णय लेने के लिए तलाक दाखिल करने से लेकर छह से नौ महीने तक का समय लगता है.

यह भी पढ़ें:  इस व्यक्ति ने उगाया दुनिया का सबसे खतरनाक पौधा, एक बार जिसने छूआ था मार ली थी खुद को गोली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़