महिला पुलिसकर्मी का 7 अधिकारियों से अफेयर, स्ट्रिप-वाइफ स्वैपिंग का होता था खेल

महिला पुलिस प्रेमी अपने सभी 7 पुलिस अधिकारी प्रेमियों के साथ यौन संबंध, स्ट्रिप, अपनी निजी और बोल्ड तस्वीरें भेजने और वाइफ स्वैपिंग में शामिल थी. इसके बाद इस महिला से पूछताछ और जांच शुरू की गई. महिला का नाम मेगन हॉल है. पता चला है कि ईर्ष्यालु प्रेमी ने जांचकर्ताओं को इत्तला दी थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 12:40 PM IST
  • महिला पुलिस कर्मी हॉल व चार लोगों की नौकरी गई
  • उसके कई प्रेमी एक दूसरे से ईर्ष्या करने लगे थे
महिला पुलिसकर्मी का 7 अधिकारियों से अफेयर, स्ट्रिप-वाइफ स्वैपिंग का होता था खेल

लंदन: एक महिला पुलिस कर्मी के अफेयर के खुलासे से हड़कंप मच गया है. दरअसल 26 साल की इस महिला पुलिस कर्मचारी के एक, दो नहीं बल्कि 7 पुलिस अधिकारियों से अफेयर था. इसके बाद इस महिला से पूछताछ और जांच शुरू की गई. खुलासा हुआ कि महिला पुलिस प्रेमी अपने सभी 7 पुलिस अधिकारी प्रेमियों के साथ यौन संबंध, स्ट्रिप, अपनी निजी और बोल्ड तस्वीरें भेजने और वाइफ स्वैपिंग जैसी चीजों में शामिल है.

कैसे हुआ खुलासा
महिला का नाम मेगन हॉल है. पता चला है कि ईर्ष्यालु प्रेमी ने जांचकर्ताओं को इत्तला दी थी. जिसने महापौर के कार्यालय को सूचना दी और जांच को प्रेरित किया. जांच में महिला ने 61 पन्नों का कबूलनामा दिया है. जिसमें कई साथी अधिकारियों के साथ उसके मामलों का विवरण दिया गया था. महिला पुलिस कर्मी ने साथी अधिकारियों के साथ अपने घिनौने रोमांस का लेखा-जोखा दिया है.

महिला और 4 प्रेमियों की गई नौकरी
नैशविले से 20 मील दक्षिण पूर्व में ला वर्गेन, टेनेसी में यह घटना हुई है. महिला पुलिस कर्मी हॉल और चार अन्य लोगों को पुलिस विभाग से निकाल दिया गया है. उसके कई प्रेमी एक दूसरे से ईर्ष्या करने लगे थे.

हॉल, 26, का तीन बार साक्षात्कार लिया गया था, जब दिसंबर में एक व्हिसलब्लोअर ने रिपोर्ट दी थी कि वह बूज़ी पार्टियों, होटलों और यहां तक कि पुलिस ऑफिस से संबंधित जगहों पर पुरुष सहयोगियों के साथ 'अंतरंग संबंध' बना रही थी.उसने अपनी शुरुआती पूछताछ में अधिकांश आरोपों से इंकार कर दिया लेकिन बाद में सबंध बनाने की बात कबूल कर ली. 

क्या बताया मेगन ने
अपने पहले साक्षात्कार में, उसने केवल K-9 अधिकारी लैरी होलाडे के साथ यौन संबंध बनाने की बात स्वीकार की, जिन्हें निलंबित कर दिया गया था. मेगन ने कहा, हमने सेक्स किया था … कुछ बार किया लेकिन यह बहुत समय पहले था, 'उसने पुलिस विभाग के मानव संसाधन के प्रमुख एंड्रयू पैटन से कहा. 

जब उसने पूछा कि क्या उसने कभी गश्ती अधिकारी पैट्रिक मैग्लियोको और उसकी पत्नी एमी के साथ यौन संबंध बनाए थे, तो हॉल ने जवाब दिया 'ओह, आई एम सॉरी. और रोने लगा.फिर मेगन ने कैंडी बाउल, पॉवेन के साथ ड्यूटी के दौरान संबंध बनाने की बात मान ली. उसने स्वीकार किया,'मैं और मेरे पति एक तरह से तलाक के कगार पर थे और मैं बस टूट गई थी.  हॉल ने आगे एक 'गर्ल्स गॉन वाइल्ड' हॉट टब पार्टी में नशे में होने की बात कबूल की, जहां उसने एक सहकर्मी की नाव के बाथरूम में मैगलियोको के साथ यौन संबंध बनाए.

ये भी पढ़िए- Bageshwar Dham: धीरेन्द्र शास्त्री जल्द करेंगे शादी, जानें क्यों रात के 1:30 बजे बाबा ने किया ये खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़