'2.6 करोड़ में पैदा करुंगी बच्चा...', दुबई में मां बनने के लिए पति से करोड़ों खर्च करवाती है यह महिला, फ्री में नहीं होती प्रेग्नेंट

'द सन' एक रिपोर्ट के मुताबिक सऊदी का कहना है कि वह अपने पति से बच्चा पैदा करने के बदले अपने लिए एक नई कार और उसके मैचिंग का एक हर्मीस बिर्किन बैग लेना चाहती हैं. इस बैग की कीमत लगभग 50-55 लाख के बीच होगी.   

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Mar 4, 2024, 02:11 PM IST
  • बच्चा पैदा करने कि लिए करोड़ो लेती है महिला
  • महंगी कार और लग्जरी बैग पर करती हैं खर्चा
'2.6 करोड़ में पैदा करुंगी बच्चा...', दुबई में मां बनने के लिए पति से करोड़ों खर्च करवाती है यह महिला, फ्री में नहीं होती प्रेग्नेंट

नई दिल्ली: किसी भी व्यक्ति के लिए माता-पिता बनना उसके जीवन के सबसे सुखद पलों में से एक होता है. वहीं आजकल बच्चा पैदा करने के लिए भी कई तरह की नई तकनीक भी आ चुकी है. हाल ही में दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की मां ने भी 58 की उम्र में IVF के सहारे दोबारा बच्चा पैदा करने का फैसला लिया है. वहीं संयुक्त अरब अमीरात की एक महिला ने बच्चा पैदा करने के लिए अपने पति से तरह-तरह की डिमांड रखी है, जिसे सुनकर खुद आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

फ्री में नहीं होती प्रेग्नेंट  
दुबई में रहने वाली एक करोड़पति महिला ने बच्चा पैदा करने के लिए अपने पति से 3 करोड़ की मांग कर ली. सऊदी नाम की इस महिला का कहना है कि वह कोई भी काम मुफ्त में नहीं करती हैं. उनका कहना है कि वह हर बच्चा पैदा करने से पहले अपने पति से कम से कम 2.6 करोड़ रुपये लेती है. उसका पति करोड़ो कमाता है और वह पहले ही तय कर लेती है कि बच्चा पैदा करने के बदले वह अपने पति से क्या-क्या चीजें लेनी वाली हैं. 

बच्चे पैदा करने के लिए लेती हैं करोड़ों 
'द सन' एक रिपोर्ट के मुताबिक सऊदी का कहना है कि वह अपने पति से बच्चा पैदा करने के बदले अपने लिए एक नई कार और उसके मैचिंग का एक हर्मीस बिर्किन बैग लेना चाहती हैं. इस बैग की कीमत लगभग 50-55 लाख के बीच होगी. इसके अलावा वह अपने पति से हर बच्चे के लिए करीब 2 करोड़ रुपये का भत्ता भी लेती है. सऊदी का कहना है कि वह मुफ्त में किसी भी बच्चे को पैदा करने के लिए दर्द सहन नहीं करना चाहती है.   

इन चीजों की करती हैं डिमांग 
सऊदी का कहना है कि बच्चा पैदा करने के लिए उनकी सबसे पहली मांग है कि उन्हें एक हीरे की अंगूठी दी जाए. वहीं बच्चे के जेंडर के हिसा से उन्हें एक लाखों का बैग भी दिया जाए, जो लड़की या लड़के हिसाब से पिंक या ब्लू कलर का होगा. इसके अलावा वह अपने लिए एक लग्जरी कार भी खरीदती हैं. इसके अलावा सऊदी के पति उनके  ब्यूटी ट्रीटमेंट और थेरेपी का खर्चा भी उठाते हैं. भले ही उनके पास कई नौकर हैं, लेकिन रात में बच्चे की देखभाल लिए वह अपने पास एक नर्स भी रखती हैं ताकी उन्हें अच्छी नींद आ सके. सऊदी की इन डिमांग को देखर इंटरनेट यूजर्स बेहद हैरान है.      

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़