क्रिसमस दूसरे के पतियों के साथ सोने का मौका है, जानें क्यों बोली सीरियल मिस्ट्रेस

IllicitEncounters.com ने अपने 19 साल के इतिहास में सब्सक्रिप्शन में 18% की वृद्धि देखी है. 50 वर्षीय ग्वेनेथ ली अपने विवाहित प्रेमियों से इसी साइट पर मिलती हैं. वह कहती हैं कि मैं अपने प्रेमियों को सांता क्लॉज़ की तरह देखती हूं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 01:31 PM IST
  • विवाहित पुरुष उत्सव के मौके पर उनसे मिलना चाहते हैं
  • वह पत्नी की तुलना में उन्हें महंगे गिफ्ट देना पसंद करते हैं
क्रिसमस दूसरे के पतियों के साथ सोने का मौका है, जानें क्यों बोली सीरियल मिस्ट्रेस

लंदन: ग्वेनेथ ली खुद को सीरियल मिस्ट्रेस बताती हैं. उनका कहना है कि क्रिसमस उनके लिए साल का सबसे व्यस्त समय होता है. विवाहित पुरुष उत्सव के मौके पर उनसे मिलना चाहते हैं. उन्हें गिफ्ट देना पसंद करते हैं. विवाहित पुरुष उन्हें बिगाड़ देते हैं. 

ऑनलाइन अफेयर
50 वर्षीय ग्वेनेथ ली अपने विवाहित प्रेमियों से यूके की प्रमुख अफेयर्स साइट IllicitEncounters.com पर मिलती हैं. उसने कहा कि दिसंबर उसके लिए साल का सबसे व्यस्त महीना है क्योंकि लोग क्रिसमस पर फुर्तीले होना पसंद करते हैं.

सेक्स लाइफ बेहद रोमांचक रही
द डेली स्टार से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि इस महीने उनकी सेक्स लाइफ बेहद रोमांचक रही है. वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ मज़ाक करती हैं कि उसका पसंदीदा क्रिसमस गीत लस्ट क्रिसमस बाय... है, क्योंकि वह बहुत सारे प्रेमियों से मिलती है जिनसे वह इलिसिटएनकाउंटर्स.कॉम पर जुड़ी थीं.

हालाँकि वह कुछ लोगों से मिलने के लिए सफर भी करती हैं, वह हमेशा दिसंबर में कम से कम दो सप्ताह के लिए लंदन में रहती हैं, क्योंकि उसके अधिकांश प्रेमी ब्रिटेन में हैं.ग्वेनेथ ने कहा: "मुझे थोड़ा सा सर्दियों का सूरज पसंद है, इसलिए मैं दिसंबर या जनवरी में कैलिफोर्निया जाने की कोशिश करता हूं, जब यहां का मौसम खराब होता है.

प्रेमी सांता क्लॉज जैसे
"मैं अपने प्रेमियों को सांता क्लॉज़ की तरह देखती हूं - क्रिसमस निश्चित रूप से कुछ देने का समय है, और क्रिसमस तब होता है जब मुझे कुछ प्यारे उपहारों के साथ खुशी देने के एक साल के लिए पुरस्कृत किया जाता है. "मेरे प्रेमी जानते हैं कि मुझे क्या पसंद है - बॉन्ड स्ट्रीट, लंदन में मेरी सभी पसंदीदा डिजाइनर दुकानों में घूमना.

"इसका मतलब है कि टिफ़नी जैसी महंगी जगहों से आभूषण, चैनल और वर्साचे जैसे डिजाइनर ब्रांडों के कपड़े, और सुपर गर्म और पूरी तरह से भव्य 10,000 पाउंड वाले फर कोट आप मुझे बिल्कुल नए शूट में पहने हुए देख सकते हैं जो मैंने अपने प्रेमियों को उत्साहित करने के लिए किया था. "एक बार जब मैंने खरीदारी पूरी कर ली, तो मुझे स्पा और भव्य पाँच सितारा होटलों में बहुत लाड़-प्यार करना पसंद है."

उसने कहा कि यह इस साल पहले से कहीं ज्यादा व्यस्त रहा है, क्योंकि पिछले दो साल कोविड ने बर्बाद कर दिए.ग्लेनेथ ने कहा: "क्रिसमस सबसे बड़ा कामोत्तेजक है."आइए इसका सामना करते हैं, हम सभी को उस साल के बाद खुश होने की जरूरत है जिससे हम अभी गुजरे हैं. "यही कारण है कि यह क्रिसमस अतिरिक्त सेक्सी होगा - हम सभी को खुश होने की सख्त जरूरत है. "वे कहते हैं कि पुरुष अपनीमिस्ट्रेस पर अपनी पत्नी की तुलना में दोगुना खर्च करते हैं, और यह निश्चित रूप से मेरे लिए सच है," उसने कहा. लेकिन चीजें धीमी हो जाती हैं क्योंकि हम 25 दिसंबर के करीब आते हैं, क्योंकि बड़े दिन के लिए पुरुष हमेशा परिवार के समय को प्राथमिकता देते हैं.IllicitEncounters.com ने अपने 19 साल के इतिहास में सब्सक्रिप्शन में 18% की वृद्धि देखी है. 2022 बेहद शानदार रहा है. 

ये भी पढ़ें: Boycott Pathaan: 'जिस थिएटर में भी लगे फिल्म, उसे फूंक दो', 'पठान' को लेकर ये क्या बोल गए महंत राजू दास!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़