ब्रिटेन में केरल की नर्स और उनके दो बच्चों की हत्या, जानिए पुलिस क्या बोली

पूर्वी इंग्लैंड के नॉर्थम्प्टन में एक भारतीय नर्स और उसके दो बच्चों की हत्या के मामले में गिरफ्तार 52 वर्षीय एक व्यक्ति से पूछताछ जारी है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2022, 09:32 PM IST
  • केरल का रहने वाला था परिवार
  • पुलिस एक आरोपी से कर रही पूछताछ
ब्रिटेन में केरल की नर्स और उनके दो बच्चों की हत्या, जानिए पुलिस क्या बोली

नई दिल्लीः पूर्वी इंग्लैंड के नॉर्थम्प्टन में एक भारतीय नर्स और उसके दो बच्चों की हत्या के मामले में गिरफ्तार 52 वर्षीय एक व्यक्ति से पूछताछ जारी है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. 

केरल का रहने वाला था परिवार
नॉर्थम्पटनशायर पुलिस ने शुक्रवार को मृतकों की पहचान अंजू अशोक (35) और उनके दो बच्चों जीवा साजू (छह) और जानवी साजू (चार) के रूप में की. केरल का यह परिवार कुछ महीनों से केटरिंग शहर में रह रहा था. अशोक स्थानीय केटरिंग जनरल हॉस्पिटल के आर्थोपेडिक विभाग में पिछले साल से नर्स के रूप में काम करती थीं. 

पुलिस एक आरोपी से कर रही पूछताछ
नॉर्थम्पटनशायर पुलिस ने कहा, ‘महिला और उसके दो बच्चों की मौत से जुड़े मामले में 52 वर्षीय एक शख्स से पूछताछ की जा रही है.’ रिपोर्टिंग नियमों के तहत संदिग्ध की पहचान तब तक उजागर नहीं की जा सकती, जब तक कि उसे आरोपी नहीं बनाया जाता है और ब्रिटेन में अदालत में पेश नहीं किया जाता है. 

मामले में वरिष्ठ जांच अधिकारी, डिटेक्टिव इंस्पेक्टर साइमन बर्न्स ने कहा, ‘हम इस जांच को आगे बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. हम अंजू, जीवा और जानवी को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.’ 

पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
अधिकारी ने बताया कि मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. अंजू के दोस्तों और सहयोगियों की ओर से बृहस्पतिवार को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. दोनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई. 

केटरिंग जनरल हॉस्पिटल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेबोराह नीधम ने कहा, ‘अंजू अशोक प्रतिबद्ध और दयालु नर्स थीं, जिन्हें उनके मित्र और सहकर्मी बहुत प्यार करते थे. दुख की इस घड़ी में हम सब उनके परिवार के साथ हैं.’

यह भी पढ़िएः नोबेल पुरस्कार से सम्मानित अर्थशास्त्री डायबविग ने 7 छात्राओं का किया उत्पीड़न, वाशिंगटन यूनिवर्सिटी ने शुरू की जांच

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़