'ना सामने पब्लिक को देखा और ना कैमरा'; भरे स्टेज पर इस देश के राष्ट्रपति ने गर्लफ्रेंड के साथ किया...

Argentina President kisses girlfriend on stage: 53 वर्षीय राष्ट्रपति ने अपने निजी खर्च से लाइव म्यूजिक परफॉर्मेंस के टिकट को खरीदा और 'फातिमा 100%' की परफॉर्मेंस के बाद अपनी प्रेमिका से मुलाकात की. स्टेज पर मौजूद माइली और फ्लोरेज के बीच काफी देर तक स्मूच चलता रहा. इसके बाद राष्ट्रपति ने भाषण भी दिया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 2, 2024, 12:45 PM IST
  • स्टेज पर राष्ट्रपति ने किया स्मूच
  • प्रेमिका फातिमा फ्लोरेज छोड़ चुकी हैं अपना पहला पति
'ना सामने पब्लिक को देखा और ना कैमरा'; भरे स्टेज पर इस देश के राष्ट्रपति ने गर्लफ्रेंड के साथ किया...

Argentina President Girlfriend: अर्जेंटीना के राष्ट्रपति जेवियर माइली ने कुछ ऐसा किया है, जिस कारण वे सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने मार डेल प्लाटा के रॉक्सी थिएटर में एक लाइव म्यूजिक परफॉर्मेंस के दौरान मंच पर अपनी प्रेमिका फातिमा फ्लोरेज (Girlfriend Fatima Florez) को किस कर लिया. स्टेज पर मौजूद माइली और फ्लोरेज के बीच काफी देर तक स्मूच चलता रहा. इसके बाद राष्ट्रपति ने भाषण भी दिया.

53 वर्षीय राष्ट्रपति ने अपने निजी खर्च से लाइव म्यूजिक परफॉर्मेंस के टिकट को खरीदा और 'फातिमा 100%' की परफॉर्मेंस के बाद अपनी प्रेमिका से मुलाकात की. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, किस से पहले माइली ने भाषण देते हुए कहा कि अर्जेंटीना के लिए कठिन समय आने वाला है लेकिन देश को आगे बढ़ना चाहिए. बता दें कि यह पहली बार नहीं था जब कपल को सार्वजनिक रूप से किस करते देखा गया हो, हाल ही में नवंबर में देश के राष्ट्रपति चुनावों में मतदान समाप्त होने के बाद वे पब्लिकली मिले थे. 

 

इस मौके पर माइली के साथ थिएटर में उनकी बहन करीना और उनके सुरक्षा प्रमुख भी शामिल हुए. फ्लोरेज ने माइली को अपनी परफॉर्मेंस के बाद उनको धन्यवाद दिया और कुछ शब्द कहे, फिर चली गई.

कौन हैं फातिमा फ्लोरेज?
फ्लोरेज एक लोकप्रिय कॉमेडियन, एक्ट्रेसस हैं. 42 वर्षीय व्यक्ति फातिमा प्लोरेज की शादी 22 साल तक नॉर्बर्टो मार्कोस से साथ चलने के बाद टूट गई थी. 

वह और माइली 2022 से एक-दूसरे को जानते हैं. जब वे अपने पहले पति से अलग होने से दो महीने पहले एक बेहद लोकप्रिय टॉक शो में मिले थे.

ये भी पढ़ें- ISRO की 2024 में क्या कुछ बड़ा करने की तैयारी है? जानिए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़