27 साल की पोर्नस्टार 60 साल के ट्रंप, जानिए उस रात की कहानी जिससे मुश्किलों में US के पूर्व राष्ट्रपति

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) इन दिनों सुर्खियों में हैं. वजह भी ऐसी है जो अमेरिका की राजनीति में शायद ही आपने कभी सुनी होगी.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Mar 21, 2023, 05:33 PM IST
  • जानिए क्यों मुश्किलों में फंसे डोनाल्ड ट्रंप
  • 2024 में लड़ सकते हैं राष्ट्रपति का चुनाव
27 साल की पोर्नस्टार 60 साल के ट्रंप, जानिए उस रात की कहानी जिससे मुश्किलों में US के पूर्व राष्ट्रपति

नई दिल्लीः अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) इन दिनों सुर्खियों में हैं. वजह भी ऐसी है जो अमेरिका की राजनीति में शायद ही आपने कभी सुनी होगी. दरअसल, ये किस्सा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप और एक पोर्नस्टार के बीच अफेयर का है और फिर उस अफेयर से बचने के लिए अपनाए गए हथकंडों का है. 

ये भी पढ़ेंः सूर्य पर आया 'सौर बवंडर', अंतरिक्ष में 1.2 लाख किलोमीटर ऊंची लहरें उठीं

ये मामला अब इस वजह से ज्यादा चर्चा में आया है क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप ने अब खुद ही दावा किया है कि उनको गिरफ्तार किया जा सकता है. ट्रंप ने कहा किपोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) को करोड़ों देने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ट्रंप पर आरोप लगे थे कि उन्होंने पोर्न स्टार से अपने रिश्तों को छिपाने के लिए स्टॉर्मी डेनियल्स को भारी भरकम रकम दी थी. अमेरिका में चुनाव नियमों के तहत इसे गैरकानूनी माना जाता है. स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था.

अब जानिए उस रात की कहानी जिससे मुश्किलों में ट्रंप

साल 2016 की बात है जब अमेरिका की पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने मीडिया के सामने आकर आरोप लगाया था कि साल 2006 में जब उनकी उम्र महज 27 साल थी तो उस वक्त उनका अफेयर 60 साल के डोनाल्ड ट्रंप से चल रहा था. ट्रंप को इसकी खबर मिली तो उनके वकील ने स्टॉर्मी डेनियल्स को 1 लाख 30 हजार डॉलर दिए. डोनाल्ड ट्रंप के वकील ने गुपचुप तरीके से ये पैसे डेनियल्स को दिए.

ये कहानी शुरू होती है एक कार्यक्रम से जिसका हिस्सा ट्रंप और पोर्नस्टार दोनों थी. इस कार्यक्रम के बाद ट्रंप ने स्टॉर्मी को अपने होटल रूम में बुलाया. एक्ट्रेस कमरे में पहुंची तो ट्रंप ने उन्हें टीवी पर शो में लाने का वादा किया. इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने. यह सारी बातें स्टॉर्मी डेनियल ने 2018 में ‘60 मिनट्स’ को दिए गए एक इंटरव्यू में बताईं. 

इसके बाद कई मौकों पर ट्रंप ने स्टॉर्मी को अपने होटल रूम पर बुलाया और उन्हें झांसा देते रहे कि उन्हें काम देंगे. बाद में वो इस वादे से मुकर गए और बात बिगड़ गई. बात बिगड़ी तो ट्रंप ने अपनी सियासी इमेज बचाने के लिए स्टॉर्मी को पैसे दिए. अब जब ट्रंप सत्ता से दूर हैं तो फिर से यह मामला तूल पकड़ रहा है और ट्रंप मुश्किलों में आते दिख रहे हैं. 

बता दें कि ट्रंप ने 2024 में राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. उनके समर्थक भी ट्रंप के समर्थन में सोशल मीडिया कैंपेन चला रहे हैं. लेकिन देखना होगा कि आखिर अब इस मामले में क्या होता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़