डॉक्टरों से अच्छा चुंबन लेते हैं अकाउंटेंट, जानें प्रोफेशन और किस का कनेक्शन

डेटिंग साइट प्लेंटी ऑफ फिश द्वारा 2,000 ब्रिटेन के एक सर्वेक्षण के अनुसार लेखाकारों (अकाउंटेंट) को सबसे अच्छा चुंबन देने वाला माना जाता है. वे डॉक्टरों और नर्सों से कहीं आगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2022, 01:28 PM IST
  • 55 प्रतिशत ने कहा कि उनका वर्तमान साथी सबसे अच्छा किसर नहीं है
  • 11 प्रतिशत ने कहा कि उनका सबसे हालिया पूर्व साथी सबसे अच्छा रहा है
डॉक्टरों से अच्छा चुंबन लेते हैं अकाउंटेंट, जानें प्रोफेशन और किस का कनेक्शन

लंदन: क्या आपके जीवनसाथी या गर्लफ्रेंड-ब्वायफ्रेंड के रोमांटिक होने का उनके प्रोफेशन या नौकरी से कोई रिश्ता है. ब्रिटेन के एक पोल ने इनके बीच एक रोचक नाता निकाला है. पोल में दावा किया गया है कि ब्रिटेन में लेखाकारों (अकाउंटेंट) को सबसे अच्छा चुंबन देने वाला माना जाता है. वे डॉक्टरों और नर्सों से कहीं आगे हैं.

क्या कहा गया पोल में 
कुछ 55 प्रतिशत ने कहा कि उनका वर्तमान साथी सबसे अच्छा किसर नहीं है. कुल 11 प्रतिशत ने कहा कि उनका सबसे हालिया पूर्व साथी सबसे अच्छा रहा है.

शोधकर्ताओं के मुताबिक इस पोल में अक्सर उबाऊ बीनने वालों के रूप में उपहासित, लेखाकारों को आश्चर्यजनक रूप से सर्वश्रेष्ठ चुंबन देने वाले के रूप में चुना गया है - डॉक्टरों, नर्सों और इंजीनियरों से कहीं आगे.

37 वर्षीय नॉर्विच के क्लेयर हंटर ने एक नाइट क्लब में मिलने के बाद एकाउंटेंट क्रिस से शादी की. कॉफी शॉप के बॉस ने कहा: 'मुझे याद है कि मैं क्रिस के साथ डांस कर रहा था. यह निश्चित रूप से मेरे जीवन का सबसे अच्छा चुंबन था, और तब से मैंने उसे चूमना बंद नहीं किया है.'

कौन सबसे खराब किसर
डेटिंग साइट प्लेंटी ऑफ फिश द्वारा 2,000 ब्रिटेन के एक सर्वेक्षण के अनुसार सिविल सेवकों, बैंकरों और वकीलों को सबसे खराब किसर (चुंबन लेने वाला) माना गया है. 

सबसे अच्छे और बुरे किस करने वाले कौन हैं?

1 - लेखाकार - 23 प्रतिशत
2 - डॉक्टर/नर्स - 19 प्रतिशत
3 - इंजीनियर - 14 प्रतिशत
4 - शिक्षक - 11 प्रतिशत
5 - वेटर/रसोइया - 10 प्रतिशत

और पांच सबसे खराब किस करने वाले
1 - सिविल सेवक - 2 प्रतिशत
2 - बैंकर - 3 प्रतिशत
3 - वकील - 5 प्रतिशत
4 - एस्टेट एजेंट - 6 प्रतिशत
5 - आईटी कर्मचारी - 7 प्रतिशत

ये भी पढ़िए- मॉडल्स को खूबसूरत बनाने के लिए करते थे रेप, जानें किस मॉडलिंग एजेंसी में चल रहा था गंदा खेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़