Aliens Viral Video: ब्राजील की पहाड़ी पर 10 फीट लंबा Alien दिखने का दावा, महिला ने रिकॉर्ड किया वीडियो

Aliens Viral Video: डेली मेल के मुताबिक सारा डालेटी अपने परिवारवालों के साथ  Ilha do Mel नाम की एक जगह पर थीं. इस दौरान उन्होंने दो अजीब से प्राणी देंखें. उनका मानना है कि ये प्राणी एलियंस हैं.   

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Jan 11, 2024, 07:55 PM IST
  • ब्राजील की पहाड़ी पर दिखा एलियन
  • 10 फीट लंबी बताई एलियन की हाइट
Aliens Viral Video: ब्राजील की पहाड़ी पर 10 फीट लंबा Alien दिखने का दावा, महिला ने रिकॉर्ड किया वीडियो

नई दिल्ली:  Aliens Viral Video: ब्राजील से कुछ लोगों ने हैरान करने वाला दावा किया है कि उन्होंने ऊंची पहाड़ियों पर एलियंस को देखा है. डेली मेल के मुताबिक सारा डालेटी अपने परिवारवालों के साथ  Ilha do Mel नाम की एक जगह पर थीं. इस दौरान उन्होंने दो अजीब से प्राणी देंखें. उनका मानना है कि ये प्राणी एलियंस हैं. सारा ने पहाड़ी पर इन अजबी से दिखने वाले रहस्यमयी प्राणियों की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है.  तस्वारें सोशल मीडिया पर आते ही काफी वायरल भी हो रही हैं.  

पहाड़ी पर दिखे एलियंस 
डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक डालेटी ने कहा कि उन पहाड़ियों की इतनी ऊंचाईयों तक पहुंचना बिल्कुल भी मुमकिन नहीं था, लेकिन पहाड़ी पर खड़े वे दो प्राणी अपने हाथों को हिला रहे थे. वहीं ये रहस्यमयी जीव पहाड़े पर ऐसे खड़े थे जैसे वे इंसानों पर नजर रख रहे हों. सोशल मीडिया पर दिख रहे इन रहस्यमयी जीवों को 10 फिट लंबा एलियन भी कहा जा रहा है.  

पहले भी हुआ एलियंस दिखने का दावा  
बता दें कि ब्राजील में इससे पहले भी कई बार लोगों की ओर से एलियंस देखने का दावा किया जा चुका है. साल 1996 में यहां के वर्गिन्हा में UFO दिखने का दावा भी किया गया था. बता दें कि ब्राजील की हिस्ट्री में पहली बार Ilha do Mel क्षेत्र में एलियंस देखने का दावा किया गया है, हालांकि UFO विशेषज्ञ निक पोप ने इस मामले में सारा डालेटी की ओर से बताी गई इस कहानी पर विश्वास न होने की बात कही है.  इसको लेकर निक पोप ने मेट्रो वेबसाइट से बात करते हुए कहा  कि  इस कहानी और इस पर आ रहे रिएक्शन बेहद विचित्र है. उनका मानना है कि इस बात के कोई भी पुख्ता सुबूत नहीं है वहां पर एलियन या UFO से संबंधित कोई घटना हुई है.   

सोशल मीडिया पर दिखा लोगों का रिएक्शन 
सोशल मीडिया पर भी यूजर्स इसको लेकर कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों ने इस बात को मानने से ही मना कर दिया है कि पहाड़ी पर दिखने वाले लोग एलियंस है.  

ये भी पढ़ें- 26 लाख रुपये कमाता है मेरा AI वर्जन, दुनिया की सबसे आकर्षक स्ट्रीमर ने बताया 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़